जब बिकिनी पहनने के लिए ALIA BHATT को करनी पड़ी थी इतनी मशक्कत

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भटट् (Alia Bhatt) इन दिनों यूं तो अपनी फिल्मों में बिजी चल रही हैं, लेकिन हाल ही में आलिया को लेकर एक मशहूर सेलिब्रेटी फिटनेस ट्रेनर यास्मिन करांचीवाला ने उनसे जुड़े कुछ राज खोले हैं. यास्मिन ने हाल ही में Zee News से बातचीत के दौरान आलिया की फिटनेस को लेकर बताया है. उन्होंने कहा कि आलिया को एक फिल्म के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी. खास बात यह है कि इस फिल्म में आलिया ने बिकिनी पहनी थी. आलिया की फिटनेस ट्रेनर यास्मिन ने बताया उन्हें आलिया के ऊपर फिल्म ‘शानदार’ को लेकर ज्यादा मेहनत करनी पड़ी.

दरअसल, फिल्म ‘शानदार’ में आलिया ने बिकिनी पहनी थी और इसी फिल्म के लिए आलिया को खूब पसीना बहाना पड़ा था. आलिया को स्क्रीन पर टॉन्ड बिकिनी बॉडी में दिखना था और इसीलिए यास्मिन ने आलिया को अच्छे से ट्रेंड किया था ताकि वो पर्दे पर और ज्यादा बेहतर दिख सकें. वैसे आपको बता दें कि फिल्म ‘शानदार’ में आलिया के बिकिनी सीन की खूब चर्चा हुई थी. भले ही फिल्म न चली हो, लेकिन फिल्म में आलिया के साथ शाहिद कपूर की कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही बॉलीवुड के टॉप फिल्म मेकर करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट कही जाने वाली फिल्म ‘तख्त (Takht)’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा आलिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म आलिया और रणबीर कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है. साथ ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी इलाय लीड रोल में दिखाई देंगी.