Delhi Election के परिणाम के साथ-साथ देखना न भूलें मनोज तिवारी का गाना- ‘बुरा समाचार बा’

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election Results 2020) के नतीजों में दोपहर 2.30 बजे के बाद भी बीजेपी लगातार पिछड़ी नजर आ ही है. पिछली बार दिल्ली में महज 3 सीटें जीतने वाली भाजपा को इस बार बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी. दिल्ली के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने 48 सीटों पर जीत के अनुमान के साथ सत्ता में आने की उम्मीद अंतिम क्षणों तक लगाए हुए थे, लेकिन भाजपा की दिल्ली की सत्ता में आने की उम्मीद टूट गई. वहीं, प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष मनोज तिवारी का कहना है कि हार-जीत की जिम्‍मेदारी मेरी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर मोनज तिवारी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

25 लाख से ज्यादा बार देखा गाया वीडियो
यह वायरल वीडियो मनोज तिवारी द्वारा गाए गए एक भोजपुरी गाने ‘बुरा समाचार बा’ का है. यह गाना मनोज तिवारी की भोजपुरी फिल्म ‘देहाती बाबू’ का है. यह वीडियो इसलिए भी वायरल हो रहा है क्योंकि एक तरफ बीजेपी जहां दिल्ली चुनाव के नतीजों में पिछड़ती नजर आ रही है, वहीं दूसरी और इस गाने में मनोज तिवारी ‘बुरा समाचार बा’ कहते हुए नजर आ रहे हैं. यूट्यूब पर इस वीडियो को कुल 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

अब नेटिजन इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर लिखा, ‘दिल्ली से बोलत बानी.. बुरा समाचार बा.’ एक यूजर ने पूछा है, ‘कौन कौन दिल्ली रिजल्ट देखने के बाद गाना सुन रहा है.’ बता दें, 1 बजे तक के रुझानों में आम आदमी पार्टी 57 और बीजेपी 13 सीटों पर आगे चल रही है. आप को मिलते प्रचंड बहुमत के बाद राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है.