लैडफैक के एमडी ऐके सिंह के माय बार हेडक्वार्टर में युवक को पीटने वाले तीन बाउंसर गिरफ्तार

लखनऊ। विभूतिखंड के माय बार हेडक्वार्टर में बाउंसरों द्वारा युवक को बेरहमी से पीटने के बाद पुलिस हरकत में आई है। पुलिस ने मारपीट करने वाले तीन बाउंसरों को गिरफ्तार कर लिया है। हमले में युवक दानिश को गंभीर चोटें आई थीं।

यह था मामला 

विभूतिखंड स्थित समिट बिल्डिंग स्थित माय बार हेडक्वार्टर में गत शनिवार देर रात बवाल हुआ था। बार में रुपये देकर प्रवेश करने वाले युवक को वहां के मैनेजर, गार्ड व कर्मचारियों ने चारों तरफ से घेर लिया और जमकर धुनाई कर दी। रात करीब 10 बजे वह दो हजार रुपये प्रवेश फीस देकर भीतर दाखिल हुए थे। फोन आने पर रात 11:30 बजे वह बार से बाहर निकला था। आरोप है कि फोन पर बातचीत के बाद वह भीतर जाने लगा तो वहां मौजूद गार्डों ने उसे रोक लिया। पीडि़त ने एंट्री फीस जमा करने की बात बताकर टोकन भी दिखाया। आरोप है कि इसी दौरान दो गार्डों ने उसे गाली देते हुए पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद बार के मैनेजर समेत अन्य गार्डों व कर्मचारियों ने दानिश पर हमला बोल दिया।

घटना के दो दिन बाद पुलिस ने तीनों बाउंसरों को गिरफ्तार कर लिया। घटना में शामिल बाउंसर राघवेंद्र पांडेय, सुधीर और संजीव को गिरफ्तार किया गया। लैडफैक के एमडी ऐके सिंह का का बार है माय बार हैडक्वाटर।

सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई पर उठे थे सवाल। घटना के 24 घंटे तक मामले में किसी भी तरह की कोई भी कार्रवाई नहीं हुई थी।