बिजली बिल नहीं भरा तो काट दी गई मायावती के घर की बिजली

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष मायावती के ग्रेटर नोएडा (बादलपुर) स्थित घर की बिजली काट दी गई है. इसकी वजह बकाया नहीं चुकाना है. बिजली विभाग के प्रवक्ता ने इसे सामान्य प्रक्रिया बताया है. करीब 67 हजार रुपये के बिल का भुगतान नहीं किया गया था.

हालांकि मायावती के परिवार के सदस्यों ने तुरंत 50,000 रुपये की राशि जमा की, जिसके बाद उनके घर में फिर से बिजली आपूर्ति बहाल हो गई. लखनऊ में बिजली विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इसके पीछे कोई राजनीति नहीं थी.

उन्होंने कहा, ‘जहां भी बिल बकाया है, हम बिजली की आपूर्ति काट रहे हैं और यह मामला उनमें से एक था. भुगतान के बाद बिजली की आपूर्ति बहाल कर दी गई है.’

हाल ही में प्रियंका गांधी पर कसा था तंज

हाल ही में प्रियंका गांधी के वाराणसी दौरे पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने तंज कसा था. मायावती ने एक ट्वीट में लिखा था कि कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और अन्य पार्टियां सत्ता में होने पर संत रविदास को कभी सम्मान नहीं देती हैं. सत्ता से बाहर होने पर ये पार्टियां मंदिर और अन्य स्थलों पर नाटकबाजी करती हैं. जनता को इनसे सतर्क रहने की जरूरत है.

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने कहा था कि बसपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जिसने अपनी सरकार के समय इनको विभिन्न स्तर पर पूरा-पूरा मान-सम्मान दिया है, जिसे अब विरोधी पार्टियां एक-एक करके खत्म करने में लगी हैं. यह अति निन्दनीय है.