मंच के पास युवक ने लगाया जय श्रीराम का नारा तो पुलिस अफसर पर भड़के अखिलेश

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को एक पुलिस अफसर पर उस समय भड़क गए जब एक युवक उनके मंच के करीब आकर जय श्रीराम का नारा लगाने लगा दिया. अखिलेश यादव कन्नौज स्थित सपा कार्यालय में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान ये वाकया सामने आया.

जिस वक्त अखिलेश यादव भाषण दे रहे थे तभी एक युवक ने कोई सवाल पूछ लिया. उन्होंने युवक को आगे आने को कहा. युवक जैसे ही मंच की बेरीकेडिंग के पास पहुंचा उसने जय श्रीराम लगा दिया.

  • कन्नौज में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे अखिलेश

  • सवाल पर युवक को पास बुलाया, पर करने लगा नारेबाजी

इस पर अखिलेश यादव ने पुलिस अफसर को फटकार लगाते हुए कहा कि कितने स्टार लगे हैं. जब तक नारा लगाने वाले का नाम-पता नहीं मिलता वह मंच से जाएंगे ही नहीं.

इस घटना से अखिलेश इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने मंच की सुरक्षा में तैनात पुलिस अफसर को जमकर फटकार लगाई. पूछा कि आखिर उनके रहते बगैर पहचान बताए कोई यहां तक कैसे पहुंच गया. अखिलेश यादव ने पुलिस इंस्पेक्टर को चेतावनी दी कि जब तक वह उस युवक का नाम और पता नहीं बता देते तब तक वह कहीं नहीं जाएं.

अखिलेश यादव की इस रवैये पर बीजेपी ने भी हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाणी ने ट्वीट कर कहा, ‘प्रभु राम के नाम से ऐसी नफरत तो मुगलकाल के कट्टरपंथी नवाबों को भी ना थी, हे राम!!’