Big Boss 13 Finale LIVE: आरती सिंह के बाद रश्मि देसाई भी हुईं घर से बाहर

बिग बॉस (Big Boss 13) का फिनाले जारी है. थोड़ी देर में साफ हो जाएगा कि इसका विनर कौन होगा? तमाम विवादों के बीच बिग बॉस को लेकर पब्लिक में जबरदस्त क्रेज है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से लेकर रश्मि देसाई तक इस फिनाले में रंग भरते दिख रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) खुद फिनाले में धमाल मचाते दिख रहे हैं. जानें इस फिनाले से जुड़ा हर अपडेट

 

15 फ़रवरी 2020, 23:48 बजे

आरती सिंह के बाद रश्मि देसाई भी हुईं घर से बाहर

फाइनल तक पहुंचे 4 घरवालों में से अब रश्मि देसाई भी घर से बाहर जा चुकी हैं. अब फाइनल-3 की रेस में असीम, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला पहुंच गए हैं.

Rashmi

15 फ़रवरी 2020, 23:03 बजे

आरती सिंह हुईं घर से बेघर

5 घरवालों में से आरती सिंह अब घर से बाहर हो चुकी हैं. सलमान खान ने आरती की मां को घर में भेजा था, उन्हें बाहर लाने के लिए.

Aarti singh

15 फ़रवरी 2020, 22:41 बजे

क्रिकेटर हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ ने शो में खेला मैच

बिग बॉस के घर में क्रिकेटर हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ भी पहुंचे. उन्होंने शो के दौरान सलमान खान को बॉल करवाई, जिस पर भाईजान ने जमकर शॉट लगाए. दोनों घर अंदर भी गए जहां उन्होंने घरवालों के साथ ढोल पर डांस भी किया.

 

15 फ़रवरी 2020, 22:37 बजे

जब सुनील ग्रोवर बने अमिताभ बच्चन

सुनील ग्रोवर ने अमिताभ बच्चन के लुक में दर्शकों का मनोरंजन किया.

15 फ़रवरी 2020, 21:59 बजे

10 लाख लेकर घर से बाहर हुए पारस छाबड़ा

सलमान खान ने घरवालों के आगे 10 लाख से भरा बैग रखा और बोला कि जिसे भी जीतने की संभावना कम लग रही है, वह इसे लेकर जा सकता है. इसके बाद पारस ने बटन दबाकर 10 लाख रुपये उठा लिए.

Paras chhabra

15 फ़रवरी 2020, 21:55 बजे

सलमान खान ने किया प्राइज मनी का खुलासा
सलमान खान ने बताया कि जो भी इस शो का विनर होगा वह 50 लाख रुपये लेकर घर जाएगा.

 

15 फ़रवरी 2020, 21:50 बजे

घरवालों से मजाक करते दिखे सलमान
सलमान खान फिनाले के दौरान शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई से मजाक करते दिखे. उन्होंने पूछा कि सिद्धार्थ और शहनाज लड़ क्यों रहे थे. जाते-जाते तो न लड़ते. इस पर शहनाज ने कहा- आपको ऐसा लगा, मगर ऐसा कुछ नहीं था. रश्मि और असीम से भी सलमान हल्के-फुल्के अंदाज में बात करते दिखे.

Big Boss

15 फ़रवरी 2020, 21:27 बजे

मम्मी-पापा को देखकर रो पड़े घरवाले

बिग बॉस के 6 फाइनलिस्ट जब साथ में बैठे तो बिग बॉस ने उनके माता-पिता के मैसेज को दिखाया, जिसे सुनकर सिद्धार्थ, रश्मि, असीम, शहनाज की आंखों में आंसू आ गए.

Rashmi

15 फ़रवरी 2020, 21:18 बजे

शहनाज और सिद्धार्थ की प्यार भरी तकरार से शुरू हुआ बिग बॉस का फिनाले

सलमान खान ने सबसे पहले शो के उन छह लोगों से मिलवाया जो फिनाले तक पहुंचे. इनमें सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, असीम रियाज इसमें शामिल हैं. जैसे ही घर के अंदर कैमरा गया तो सिद्धार्थ और शहनाज एक-दूसरे से प्यार जताते दिखे, जिसमें शहनाज कुछ नाराज दिखीं. वो भी उनका प्यार ही था.

15 फ़रवरी 2020, 20:08 बजे

OH NO! Bigg Boss 13 के विजेता को नहीं मिलेगा 1 करोड़, जानें कितने लाख मिलेंगे?

बिग बॉस 13 का विजेता आज ही चुना जाएगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विजेता को इस बार 1 करोड़ रुपया नहीं मिलेगा. जानें विनर के सूटकेस में होगा कितना रुपया! 

15 फ़रवरी 2020, 20:05 बजे

फिनाले से पहले विनर के नाम पर इस एक्टर के ट्वीट से मचा बवाल

विनर के नाम की घोषणा से पहले ही इस शो को लेकर नया विवाद सामने आ रहा है. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें जोरों पर हैं कि इस बार सिद्धार्थ शुक्ला ही विनर होंगे. इसे लेकर एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें दावा किया गया है कि विनर को लेकर सलमान खान और शो के मेकर्स के बीच बहस का दावा किया गया है.

15 फ़रवरी 2020, 20:02 बजे

फिनाले से पहले ‘अंगूरी भाभी’ ने लगाया सिद्धार्थ शुक्ला पर बड़ा आरोप

‘बिग बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे ने दावा किया है कि वह अभिनेता और ‘बिगबॉस 13’ के प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं. शिल्पा ने कहा कि हां, हमारा अफेयर रहा है और सिद्धार्थ शुक्ला काफी आक्रामक व्यक्ति हैं. वह काफी पोजेसिव इंसान हैं और उन्होंने मुझ पर कई बार हाथ उठाया है. शिल्पा ने कहा कि मैं नहीं चाहती कि ऐसा हो. सिद्धार्थ जैसे एक इंसान को यह शो नहीं जीतना चाहिए. वह इस लायक नहीं हैं, इस खिताब के लायक नहीं हैं.

15 फ़रवरी 2020, 20:00 बजे

सिद्धार्थ और रश्मि करेंगे रोमांस
बिग बॉस में एक-दूसरे से खूब झगड़ने वाले रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला भी आज रात फिनाले को खास बनाने के लिए यूं धमाल मचाएंगे.

lors TV (@colorstv) on 

15 फ़रवरी 2020, 19:51 बजे

बिग बॉस के फिनाले में सुनील ग्रोवर भी कॉमेडी का तड़का लगाने वाले हैं. इसे लेकर एक प्रोमो भी जारी हुआ है.