‘अंगूरी भाभी’ पर कई बार हाथ उठा चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला, अफेयर को लेकर शिल्पा का बड़ा खुलासा

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) का आज फिनाले है. आज पता चल जाएगा कि शो का विनर कौन होगा? सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी विनर की रेस में हैं. वैसे, टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ( Shilpa Shinde) नहीं चाहतीं कि सिद्धार्थ शुक्ला इस शो के विनर बनें. उन्होंने खुलासा किया है कि उनका सिद्धार्थ के साथ अफेयर रह चुका है. वह उन्हें अच्छी तरह जानती हैं. सिद्धार्थ जैसे इंसान को विनर नहीं बनना चाहिए.

‘बिग बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे ने दावा किया है कि वह अभिनेता और ‘बिगबॉस 13’ के प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं. शिल्पा ने कहा कि हां, हमारा अफेयर रहा है और सिद्धार्थ शुक्ला काफी आक्रामक व्यक्ति हैं. वह काफी पोजेसिव इंसान हैं और उन्होंने मुझ पर कई बार हाथ उठाया है. शिल्पा ने कहा कि मैं नहीं चाहती कि ऐसा हो. सिद्धार्थ जैसे एक इंसान को यह शो नहीं जीतना चाहिए. वह इस लायक नहीं हैं, इस खिताब के लायक नहीं हैं.

शिल्पा इस बात से काफी आहत हैं कि बहुत सारे फैंस सिद्धार्थ को चीयर कर रहे हैं. इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि वह ट्रॉफी को घर लेकर जाएं. वैसे लोग शिल्पा के खुलासे की टाइमिंग को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं. शिल्पा की बात पर कौन कितना यकीन करेगा, कह नहीं सकते.

वैसे, सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में 140 दिनों से हैं. ऐसे कई मौके आए हैं जहां सिद्धार्थ को परीक्षा से गुजरना पड़ा है. अब यह तो देखना ही होगा कि उन्हें विनर की ट्रॉफी मिलती भी है या नहीं.