PM मोदी का वाराणसी दौरा आज, अपने संसदीय क्षेत्र को देंगे एक हजार करोड़ के प्रोजेक्ट की सौगात

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को एक दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगे. पीएम मोदी वाराणसी में एक हजार करोड़ की अलग-अलग परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी वाराणसी में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री सुबह 10 बजे वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पहुंचेंगे. फिर हैलीकॉप्टर से बीएचयू हेलीपैड पर उतरेंगे. बीएचयू से सड़क के रास्ते पीएम मोदी जंगमबाड़ी जाएंगे.

पीएम वीरशैव महाकुंभ के शताब्दी समारोह में शामिल होंगे. इसके बाद पीएम मोदी पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 63 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण करेंगे. यहां पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे. तीन ज्योतिर्लिंगों के दर्शन कराने वाली महाकाल एक्सप्रेस को भी पीएम मोदी हरी झंडी दिखाएंगे. अपने वाराणसी दौरे में प्रधानमंत्री मोदी बीएचयू में बनने वाले वैदिक विज्ञान केंद्र और कैंसर अस्पताल का उद्धघाटन भी करेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी में रविवार को होने वाले प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर तैयारियों का जायज़ा लेने पहुंचे जहां उन्होने सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक कर पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन का जायजा लिया. साथ ही जगमबाडी मठ का भी जायजा लिया.