‘मिस्टर इंडिया-2′ में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगे शाहरुख खान, जानें कौन बनेगा ”मोगैंबो’

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पिछले एक साल से फिल्मों से दूर हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था, लेकिन लगता है उनका इंतजार खत्म होने वाला है. खबर मिली है कि शाहरुख खान जल्द ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ ‘मिस्टर इंडिया-2’ में नजर आएंगे.

एक अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक- निर्देशक अली अब्बास जफर जल्द ही ‘मिस्टर इंडिया’ की रीमेक फिल्म बनाएंगे. इसके रीमेक में रणवीर सिंह और शाहरुख खान होंगे. रणवीर इस फिल्म में अनिल कपूर वाला रोल निभाएंगे और शाहरुख खान से मोगैंबो के रोल के लिए चर्चा हो रही है. हालांकि इसे लेकर कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन ये कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह इस रोल को लेकर एक्साइटेड हैं. वहीं शाहरुख ने इस पर कोई कंफर्मेशन नहीं दी है.

वैसे अगर ये हो जाता है तो शाहरुख खान को ‘मोगैंबो’ के रोल में देखना काफी मजेदार अनुभव होगा. इस फिल्म के बाद लोग अमरीश पुरी को मोगैंबो के नाम से ही जानने लगे थे. मोगैंबो खुश हुआ… डायलॉग बच्चों से लेकर युवाओँ तक की जुबां पर था. वैसे इस फिल्म में पत्रकार का रोल निभाने वाली श्रीदेवी का रोल कौन करेगा, इसको लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है.

उल्लेखनीय है कि बोनी कपूर द्वारा निर्मित और शेखर कपूर द्वारा निर्देशित ‘मिस्टर इंडिया’ में अनिल कपूर, श्रीदेवी, सतीश कौशिक, अमरीश पुरी और अनू कपूर ने अहम भूमिका निभाई थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सालभर से शाहरुख की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. वह अपने बच्चों के साथ टाइम बिता रहे हैं. वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो वह जल्द 1983 वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म ’83’ में नजर आएंगे. रणवीर ने इस फिल्म में कपिल देव का रोल निभाया है.