पारस छाबड़ा से शादी करने पहुंचीं मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो चुका है, पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल का स्वयंवर रचाया जा रहा है, जिसे नाम दिया गया है, ‘मुझसे शादी करोगे’. इसका प्रोमो जारी हो चुका है. पारस छाबड़ा से शादी के लिए दो दावेदारों का नाम सामने आ रहा है. इनमें से एक हैं- दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस संजना गलरानी और मलाइका अरोड़ा जैसी दिखने वाली मॉडल हिना पांचाल. जिस तरह प्रोमो में दिखाया गया तो ये शो काफी मजेदार रहने वाला है. 

प्रोमो में शो के एंकर मनीष पॉल सबसे पहले संजना को बुलाते हैं और पारस छाबड़ा को उनके साथ डांस करने का टास्क देते हैं. दोनों एक पेपर पर खड़े होकर डांस करते हैं. टास्क के मुताबिक- संजना के पांव जमीन पर नहीं पड़ने चाहिए. फिर दोनों रोमांटिक डांस करने लगते हैं. इसके बाद हिना पांचाल आती हैं. पारस छाबड़ा उनसे पूछते हैं कि आप इतनी खूबसूरत हैं तो आपको ढेर सारे लड़के मिल जाएंगे. फिर क्यों? इस पर हिना कहती हैं कि वो तो सही है, कई लड़के मेरे पीछे हैं, लेकिन मैं हिना हूं, हटकर चीजें करती हूं. इसके बाद हिना पूछती हैं कि आपके हाथ में आकांक्षा का टैटू है तो क्या आप कमिटेड हैं. इस पर पारस कहते हैं कि टैटू-वैटू से कुछ नहीं होता, इस पर एक कट लगेगा और लिखवा दूंगा, अगला कौन?

वैसे शहनाज गिल भी इस शो में नजर आने वाली हैं. खबरों की मानें तो शहनाज के पिता इस शो को लेकर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. उनका कहना है कि इस शो के जरिए शहनाज गिल को राखी सावंत बनाया जा रहा है न कि कैटरीना कैफ. उनका कहना है कि उनकी बेटी को बेवकूफ बनाया जा रहा है.