शाहनवाज हुसैन बोले, पाकिस्तानी मुसलमानों की खातिर सीएए का विरोध कर रही कांग्रेस

हरदा। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि पाकिस्तान के मुसलमानों की खातिर कांग्रेस सीएए का विरोध कर रही है। कांग्रेस पाकिस्तान के मुसलमानों को नागरिकता देने की जिद कर रही है। कांग्रेस ने केंद्र की भाजपा सरकार की योजनाओं का विरोध करने का फैशन बना लिया है।

भारत के मुसलमानों को घबराने की जरूरत नहीं

हुसैन बुधवार को मध्य प्रदेश के इंदौर से बैतूल जाते समय हरदा में मीडिया से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सीएए से भारत के मुसलमानों को घबराने की जरूरत नहीं है। सीएए दूसरे देशों के प्रताड़ित लोगों को नागरिकता देने का कानून है। नागरिकता छीनने का नहीं। 130 करोड़ हिंदुस्तानी नागरिकों पर सीएए का असर नहीं पड़ेगा।

उन्होंने एनपीआर के संबंध में कहा कि भविष्य की योजना के सही आंकड़े एकत्रित करने के लिए यह लागू कराया जा रहा है। गैर भाजपा शासित राज्यों में सीएए और एनपीआर के विरोध के संबंध में उन्होंने कहा कि संसद द्वारा बनाए गए कानून को लागू करना ही होगा।

मध्य प्रदेश में कामचलाऊ सरकार

हुसैन ने कहा कि मप्र में कांग्रेस की कामचलाऊ सरकार है। कमलनाथ सरकार जल्दबाजी की सरकार है। कब तक चलेगी, इसका कोई पता नहीं। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही दुकान चालू हो गई। पहले दिग्विजय सिंह की सरकार ने 10 साल तक जितनी लूट की छूट दी थी, इन्होंने तो एक साल में ही इतनी लूट की छूट दे दी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बल्ले-बल्ले है।

सिंधिया को मक्खी की तरह निकाला

सीएम कमलनाथ और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच हाल की जुबानी जंग पर हुसैन ने कहा कि सिंधिया को पूरा सम्मान देना चाहिए। मप्र में विधानसभा चुनाव के दौरान कमलनाथ ने सिंधिया का पूरा उपयोग किया। उन्हें (सिंधिया को) दूध से मक्खी की तरह निकाला है। वे सड़क पर आने की बात कह रहे हैं। सिंधिया को भाजपा में लाने के सवाल पर हुसैन ने कहा कि उनसे अब तक इस प्रकार की कोई बात नहीं हुई।