लॉन्च से पहले ही देश के पहले 5G स्मार्टफोन की कीमत आई सामने

Realme अगले सप्ताह अपने और देश के पहले 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। Realme X50 Pro 5G को 24 फरवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने के अगले दिन ही Vivo का सब ब्रांड रहा iQOO भी अपने पहले 5G स्मार्टफोन iQOO 3 को लॉन्च करेगा। Realme ने अपने आधिकारिक बयान में देश के पहले 5G स्मार्टफोन की कीमत का खुलास किया है। इस स्मार्टफोन को Rs 50,000 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। Realme ने PTI से बात करते हुए कहा कि भारत के पहले 5G स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत Rs 50,000 होगी।

realme

@realmemobiles

Don’t leave anyone out with the Dual Ultra-wide Selfie Camera on the India’s First 5G smartphone, .
Launching at 2:30 PM, 24th Feb on our official channels.
Head here: http://bit.ly/2u5ueux 

Twitter पर छबि देखें
83 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
Realme X50 Pro 5G को भारत के साथ-साथ स्पेन में भी लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, आपको बता दें कि सस्ते चिपसेट के साथ आने वाले 5G स्मार्टफोन की कीमत Rs 25,790 हो सकती है। Realme X50 Pro 5G को 24 फरवरी से आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च किया जाना था, जो कि कोरोनावायरस की वजह से रद्द हो गया। कंपनी अब इस स्मार्टफोन को भारत और स्पेन में एक साल 24 फरवरी को लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन को ऑनलॉइन ही लॉन्च किया जाएगा।
Realme X50 Pro के अब तक सामने आए फीचर्स के मुताबिक, इसमे ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है। ये कंपनी के पिछले साल लॉन्च हुए Realme X2 Pro का अपग्रेडेड मॉडल होगा। Realme X50 Pro 5G में 55W की फास्ट चार्जिंग फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन के बैक में 108 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

Realme X50 Pro के अलावा iQOO 3 को 25 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। Vivo के सब ब्रांड के तौर पर कंपनी ने चीन में पिछले साल कई 5G डिवाइसेज लॉन्च किए हैं। जनवरी में कंपनी इंडिपेंडेंट ब्रांड के तौर पर भारतीय बाजार में एंट्री मारी है। कंपनी अपने पहले स्मार्टफोन के तौर पर iQOO 3 को 5G फीचर के साथ लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन को भी दमदार कैमरा और डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है।