अमिताभ की तस्वीर देख बोलीं रेखा- ‘यहां खतरा है’, वीडियो वायरल

बीते दौर की मशहूर अदाकारा रेखा हाल ही में डब्बू रतनानी के बॉलीवुड कैलेंडर इवेंट पर नजर आईं. रेखा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें डब्बू रतनानी और उनकी बेटी के साथ देखा जा सकता है. खास बात ये है कि इस वीडियो में अमिताभ बच्चन की तस्वीर सामने आने पर एक्ट्रेस ने मजेदार रिएक्शन भी दिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रेखा और डब्बू रतनानी की बेटी वेन्यू पर रैंप वॉक कर रही हैं वही कई फोटोग्राफर्स दोनों की तस्वीरें लेने में मशगूल हैं. जैसे ही वॉक करते हुए वे अंतिम छोर पर पहुंचती हैं सामने ही अमिताभ बच्चन की तस्वीर लगी होती है. इस पर फोटोग्राफर्स रेखा का रिएक्शन मांगने लगते हैं जिस पर ये सदाबहार एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘यहां डेंजर जोन है.’ उनकी ये बात सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं.

बता दें कि रेखा ये स्वीकार कर चुकी हैं कि वे अमिताभ बच्चन को एक दौर में चाहती थीं जबकि अमिताभ की शादी हो चुकी थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों ने 1976 में फिल्म दो अंजाने में साथ काम किया था जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियों की खबरें सामने आने लगी थीं.

रेखा और अमिताभ बच्चन की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया. साल 2004 में एक चैट शो के दौरान रेखा ने कहा था कि उन्होंने अमिताभ बच्चन जैसा व्यक्तित्व नहीं देखा था, इसके चलते वे उनकी तरफ आकर्षित हुई थीं. दोनों ने साथ में मिस्टर नटवरलाल, मुकद्दर का सिकंदर और सिलसिला जैसी फिल्मों में काम किया था. हालांकि अमिताभ ने इस मामले में चुप्पी साधे रखी है.

डब्बू रतनानी के कैलेंडर में दिखे इस साल ये सितारे

बता दें कि इस साल डब्बू रतनानी के कैलेंडर में जगह बनाने वाले सितारों का नाम है- अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, जैकलीन फर्नांडीस, सनी लियोनी, कियारा आडवाणी, कृति सेनन, परिणीति चोपड़ा और विद्या बालन.