UP: भदोही से BJP विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी समेत परिवार के 7 लोगों पर रेप का केस दर्ज

लखनऊ/भदोही। उत्तर प्रदेश में उन्नाव विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के बाद अब एक और बीजेपी विधायक पर महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. भदोही से विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी पर रेप का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही विधायक के भतीजों और बेटों पर भी FIR हुई है. महिला की शिकायत पर भदोही कोतवाली में 376 D, 313, 504, 506 आईपीसी की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है.

भदोही पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि विधायक समेत 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है. दरअसल, कुछ दिन पहले विधवा महिला ने पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत दी थी, जिसके बाद एसपी ने अपर पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच सौप दी थी.

यह है पूरा मामला

वाराणसी की रहने वाली पीड़ित महिला का आरोप है कि विधायक के भतीजे से उसकी ट्रेन में मुलाकात हुई थी जिसके बाद दोनों में प्रेम संबध हुआ. साल 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान विधायक के भतीजे संदीप तिवारी ने उसे भदोही के एक होटल में करीब एक महीने तक रखा और शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया.

महिला का आरोप है कि विधायक रवीन्द्रनाथ त्रिपाठी ने भी होटल के कमरे में उसके साथ जबरन रेप किया. विधायक के अन्य भतीजों और बेटों ने भी उसका रेप किया. महिला के मुताबिक उसने यह बात अपने प्रेमी संदीप को बताई तो उसने चुप रहने के साथ आश्वासन दिया था कि वह उससे शादी करेगा. जिसके बाद संदीप उसे लेकर वापस मुंबई चला गया.

महिला के मुताबिक जब उसने संदीप से शादी करने की जिद की तो उसने जान से मारने की धमकी दी और शादी करने से इनकार कर दिया. महिला ने विधायक के भतीजे के साथ खिंचाई अपनी कुछ फोटो और आडियो रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी थी.