ओवैसी के साथ कांग्रेस-RJD से गिरिराज ने पूछा- क्या आप भारत को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं

पटना/नई दिल्ली। बीजेपी के फायरब्रैंड नेता और अक्सर अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने एक बार फिर असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है. दरअसल बैंगलुरु में ओवैसी के कार्यक्रम में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने के बाद उन्होंने ओवैसी के साथ-साथ कांग्रेस और आरजेडी को भी आड़े हाथों लिया है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ओवैसी का भाई- 15 मिनट के लिए पुलिस हटा लो 100 करोड़ हिंदुओं को बता देंगे, वारिस पठान बोलते हैं 15 करोड़ 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे, ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हैं. कांग्रेस आरजेडी और टुकड़े टुकड़े गैंग से पूछना चाहते है “ क्या ये हिंदुस्तान को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं”?

वहीं, एक दिन पहले भी गिरिराज सिंह ने पूर्णिया में बड़ा बयान देते हुए कहा था कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पूर्णिया में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सीमांचल में सबसे ज्यादा घुसपैठिये हैं.

उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष में हिम्मत है तो जितने भी बांग्लादेशी, रोहिंग्या घुसपैठी है उन्हें नागरिकता देने के लिए कहें. उन्होंने कहा कि क्या पाकिस्तान में मुसलमानों के साथ अत्याचार हो सकता है वैसे ही बहुसंख्यक हिंदुओं के साथ भारत में कैसे अत्याचार होगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि जो अवैध हैं उन्हें निकलना ही चाहिए चाहे वह पाकिस्तान से ही क्यों ना आए हो. गिरिराज सिंह एक के बाद एक लगातार विरोधियों को निशाने पर ले रहे हैं. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि गिरिराज सिंह द्वारा कांग्रेस-आरजेडी और ओवैसी पर निशाना साधने के बाद विरोधी इसपर क्या प्रतिक्रिया देते हैं.