44 की उम्र में दोबारा मां बनीं Shilpa Shetty Kundra, घर आई नन्ही परी- देखिए पहली तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (hilpa Shetty Kundra) दूसरी बार मां बन चुकी हैं. एक बेटे विवान कुंद्र की मां शिल्पा ने इस बार एक बेटी को जन्म दिया है. उन्होंने अपनी इस नवजात बेटी का नाम समिषा शेट्टी (Samisha Shetty) रखा है. जिसकी तस्वीर कुछ देर पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करके खलबली मचा दी है.

सरोगेसी के जरिए शिल्पा शेट्टी ने इस प्यारी बच्ची को जन्म दिया है. बच्ची का जन्म 15 फरवरी को हुआ था. हालांकि शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने इसकी जानकारी अब सार्वजनिक करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के सामने आते ही शिल्पा को बधाई देने वालों का तांता लग गया है.

शिल्पा ने सोशल मीडिया पर यह लिखा इस खुशखबरी को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘ओम श्री गणेशाय नमः. हमारी प्रार्थनाओं का जवाब एक चमत्कार के साथ मिला है. हम अपनी छोटी परी समिषा शेट्टी कुंद्रा के जन्म की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं (15 फरवरी, 2020). अपना प्यार और आशीर्वाद दें.’

इस तस्वीर में नवजात समिषा मां शिल्पा की उंगलियां पकड़ी हुई हैं. बहरहाल इस तस्वीर में बच्ची का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. जैसे ही शिल्पा शेट्टी ने इस तस्वीर के साथ यह जानकारी शेयर की, यह वायरल हो गई. इसे शेयर करते हुए शिल्पा ने अपनी बेटी के नाम का मतलब भी बताया है.