Brahmastra: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह बनेंगे रणबीर कपूर के मम्‍मी-पापा!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र (Brahmastra)’ बीते लंबे समय से चर्चा में है. वहीं अब इस बिग बजट फिल्म  को लेकर अब एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है. खबर है कि इस फिल्‍म के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अप्रोच किया गया है.

हाल ही में इस फिल्‍म की रिलीज डेट को लेकर जानकारी सामने आई है. फिल्म की रिलीज डेट को सामने रखते हुए एक वीडियो भी शेयर किया गया जिसमें रणबीर ही अपनी इस फिल्‍म की रिलीज में देर होने का मजाक उड़ाते हुए नजर आए. वहीं अब इस फिल्‍म से जुड़ी एक नई खबर आई है. खबर है कि इस फिल्‍म के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी अप्रोच किया गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी इस फिल्‍म में दीपिका और रणवीर को लीड एक्टर रणबीर कपूर के मम्‍मी-पापा का रोल देना चाहते थे. इसकी वजह भी काफी बताई गई है. जिसमें कहा गया है कि अयान अपनी इस फिल्म के हीरो के लिए एक ऐसा माता पिता की तलाश में थे जो काफी यंग हों.

खबर के अनुसार ‘ब्रह्मास्‍त्र’ इस तरह से लिखी गई है कि इस फिल्‍म में कई किरदार पहले भाग में काफी छोटे होंगे, लेकिन फिल्‍म के दूसरे और तीसरे भाग में उनका अहम किरदार होगा. ऐसे में अयान को यंग जनरेशन के दो ऐसे एक्‍टर्स चाहिए थे, जो रणबीर कपूर के किरदार शिवा के माता-पिता बन सकें.

गौरतलब है कि निर्देशक अयान मुखर्जी की इस फिल्‍म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्‍चन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में नजर आएंगे. इस‍ फिल्‍म में डिंपल कपाड़िया, शाहरुख खान और साउ‍थ के सुपरस्‍टार नागार्जुन भी नजर आने वाले हैं.