उम्र को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, यूजर्स ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने सामाजिक कार्यों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. स्वरा भास्कर ने एनआरसी और सीएए के मुद्दे पर भी अपनी राय खुलकर रखी है. स्वरा का एक इंटरव्यू इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें स्वरा भास्कर अपनी उम्र को लेकर ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं.

स्वरा भास्कर से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि 2010 में NPR लिया जा रहा था तो आपने विरोध नहीं किया तो  स्वरा भास्कर इसके जावब में कहती हैं कि वह 2010 में 15 साल की थीं. जबकि उनके डेट ऑफ बर्थ बताती है कि उनकी उम्र 2010 में ज्यादा थी.

एक यूजर ने स्वरा का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘स्वरा 2010 में 15 की थी. जबकि 2020 में वह 31 साल की हो गईं. वह पिछले 10 साल में 16 साल बड़ी हो गई हैं.’

BALA@erbmjha

Swara says that she was 15 yrs old in 2010

While in 2020 she is 31 yrs old. She grew 16 yr older in last 10 yrs.

Embedded video

3,479 people are talking about this

एक यूजर ने गूगल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसमें स्वरा भास्कर को बेस्ट गणितज्ञ बताया गया है.

नितिन मुदगल 🚩💯TPN@imnitinmudgal

I’m searching the best mathematician of India nd look what I found 😂🤣🤣@Real_Anuj@AlokTiwari9335 @gauravtiwarirau@KapilMishra_IND

View image on Twitter
See नितिन मुदगल 🚩💯TPN’s other Tweets

Archie@archu243

“2010 mein Main 15 saal ki thi”
Aur 2020 mein Swara 31 ki ho gayi
That’s 16 yrs in just 10 yrs should teach something to
He stopped growing after the age of 5 👶🏻🙄

Embedded video

617 people are talking about this

स्वरा ने हाल ही में ट्वीट करते हुए असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता वारिस पठान की भी आलोचना की है. वारिस ने सीएए-एनआरसी के खिलाफ कर्नाटक में हुई जनसभा में बेहद विवादित बयान दिया था जिसके बाद वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे थे. इस मामले में स्वरा भास्कर ने उन्हें हिदायत दी है कि उनके बयान से सीएए-एनआरसी आंदोलन को नुकसान ही होगा. स्वरा ने ट्वीट करते हुए कहा बैठ जाओ चचा, अगर आप कुछ फायदेमंद नहीं कह सकते हैं तो कुछ भी मत बोलो. बकवास, गैर जिम्मेदार और बेहद निंदनीय बयान. ऐसे बयान केवल आंदोलन को नुकसान ही पहुंचाएंगे.