कुमार विश्वास पर फिर अमानतुल्लाह खान ने किया वार, 500 रुपये का गवैया, भड़के लोग दे रहे गालियां

नई दिल्ली। दिल्ली के ओखला सीट से विधायक अमानतुल्लाह खान जिन्हें सीएम अरविंद केजरीवाल का करीबी माना जाता है, उन्होने एक बार फिर से कवि कुमार विश्वास पर हमला बोला है, उन्होने कुछ ऐसा कहा है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है, आपको बता दें कि ऐसे कई मौके आये हैं, जब कुमार विश्वास और अमानतुल्लाह खान ट्विटर पर एक-दूसरे से भिड़े हैं।

कुमार का ट्वीट

दरअसल कुमार विश्वास ने अस्सुद्दीन ओवैसी के सामने ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने से आहत होकर ट्विटर पर लिखा था कि एक सांसद के सामने पाक जिंदाबाद का नारा कैसे लगाया जाता है, चुनावी दिल्ली में एक पार्टी के अमानती गुंडे की शह पर एक पढा लिखा जाहिल खुलेआम भारत से असम को काटने की बात करता है, निर्वाचित सांसद राजधानी में गोली मारो चिल्लाते हैं, इस सब से नहीं बल्कि सामने खड़े हजारों की खामोशी से नाराज हूं।

अमानतुल्लाह ने रि-ट्वीट कर लिखा
कुमार विश्वास के इस ट्वीट को आप विधायक ने रि-ट्वीट कर लिखा मत कर कोशिशें मेरी अजीज मेरे दर्द को समझने की, तू इश्क कर फिर चोट खा, फिर लिख दवा मेरे दर्द की। इसके साथ ही ओखला विधायक ने कुछ हैशटैग भी इस्तेमाल किया है, जिसमें उन्होने लिखा है 500 रुपये के गवैया।

दो कौड़ी में बेच दिया
अमानतुल्लाह खान के इस ट्वीट के बाद लोग उन पर पिल पड़ा, शिरोमणि अकाली दल के नेता मजिंदरक सिंह सिरसा ने इस पर जवाब देते हुए लिखा, कवि की कीमत वो इंसान लगा रहा है, जिसने जामिया और शाहीन बाग में आग लगाने के लिये खुद को दो कौड़ी में बेच दिया, बहुत की क्रांतिकारी, इसके अलावा कई ट्विटर यूजर्स ने आप विधायक को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

पहले भी लगाये थे आरोप
आपको बता दें कि अमानतुल्लाह खान पहले भी कुमार विश्वास पर हमला बोल चुके हैं, दोनों के बीच कई बार आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिला है, कुमार विश्वास कई बार इशारों में ये कह चुके हैं कि केजरीवाल के इशारे पर ओखला विधायक उनके खिलाफ बोलते हैं, अब देखना है कि कुमार इस बार क्या जवाब देते हैं।

Dr Kumar Vishvas

@DrKumarVishwas

एक सांसद के सामने पाक ज़िंदाबाद बोला जाता है,चुनावी-दिल्ली में एक पार्टी के अमानती गुंडे की शह पर एक पढ़ा-लिखा जाहिल खुलेआम भारत से आसाम को काटने की बात करता है,निर्वाचित सांसद राजधानी में ‘गोली मारो’ चिल्लाते है,इस सब से नहीं बल्कि सामने खड़े हज़ारों की ख़ामोशी से नाराज़ हूँ😡👎

11.4K people are talking about this

Amanatullah Khan AAP

@KhanAmanatullah

मत कर कोशिशे मेरे अजीज मेरे दर्द को समझने की
तू इश्क कर , फिर चोट खा , फिर लिख दवा मेरे दर्द की ।

View image on Twitter

Bishnukant Shukla☀️ (प्रयागराज वाले)@BishnukantShukl

अबे पाकिस्तानी दलाल, पाकिस्तान के खिलाफ लिखने से दर्द तेरे पिछवाड़े में क्यो हो रहा??? खुलके सामने आ ही जाओ अगर इतना ही प्यार है तुझे और केजरी को पाकिस्तान से

See Bishnukant Shukla☀️ (प्रयागराज वाले)’s other Tweets