Delhi Violence: केजरीवाल पर भड़के अनुराग कश्यप, बोले- ‘अमित शाह ने खरीद लिया या…’

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली (Delhi Violence) में हुई हिंसा के बाद अब राजनेताओं के साथ-साथ फिल्मी दुनिया के लोगों की भी जमकर आलोचनाएं सामने आ रही हैं. अपनी बात को बेबाकी से रखने के लिए जाने जाने वाले निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. दिल्ली में हुई हिंसा के बाद उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है.

वैसे तो आए दिन अनुराग फिल्मों के अलावा सामाजिक राजनीतिक मुद्दों पर भी प्रतिक्रिया देते रहते हैं. वहीं अब दिल्ली के सीएम के नाम उन्होंने एक TWEET किया है. जिसमें वह दो टूक भाषा में केजरीवाल को फटकार लगा रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स और अनुराग कश्यप के फैंस उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ट्विटर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा, ‘यह आम आदमी पार्टी ने दिल्ली चुनाव जीता था न? अभी कहां हैं अरविंद केजरीवाल और उनके आपिए? तुम्हारी दिल्ली जल रही है. क्या अमित शाह ने खरीद लिया है आपको या खुद ही अपना जमीर बेच खाए हो?’

अब अनुराग का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स यहां कमेंट बॉक्स में बार-बार केजरीवाल से जवाब मांग रहे हैं. लेकिन अब तक अनुराग के इस ट्वीट पर अरविंद केजरीवाल का कोई जवाब नजर नहीं आया है.