उसकी चड्डी उतार खम्भे से बाँध कर चप्पल से मारूँगा: इम्तियाज ने कपिल मिश्रा पर रखा ₹5 लाख का इनाम

नई दिल्‍ली। भाजपा नेता कपिल मिश्रा को जानबूझ कर विलेन बनाया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने उपद्रवियों द्वारा सड़क अवरुद्ध कर लोगों को परेशान किए जाने के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई थी। घृणा का आलम ये है कि जबरदस्ती कपिल मिश्रा का नाम लिया जा रहा है ताकि वारिस पठान, शरजील इमाम और असदुद्दीन ओवैसी जैसों के बयानों पर पर्दा डाला जा सके। कपिल मिश्रा के ख़िलाफ़ घृणा अब सोशल मीडिया तक पहुँच गई है, जहाँ असामाजिक तत्व उनके ख़िलाफ़ लगातार आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। ऐसे ही एक व्यक्ति ने पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा पर 5 लाख रुपए का इनाम रख दिया है।

मुंबई के रहने वाले इम्तियाज शेख (फेसबुक पर ‘आंबेडकर’) ने कहा कि अगर कोई कपिल मिश्रा को ज़िंदा पकड़ कर उसके पास ले जाएगा तो उसे 5 लाख रुपए दिए जाएँगे। इम्तियाज ने इस बारे में एक विडियो शूट किया और कहा कि वो कपिल मिश्रा को एक खम्भे से बाँध कर धुलाई करेगा, जिसका यूट्यब और फेसबुक पर लाइव प्रसारण होगा। उसने दावा किया कि कपिल मिश्रा के मुँह पर हल्के-हल्के से चप्पल मारे जाएँगे। उसने आरोप लगाया कि मिश्रा ने मुसलमानों को घुसपैठिया कहा है।

इम्तियाज ने ‘अस्सलाम वालेकुम’ और ‘जय भीम’ कहते हुए विडियो में अपनी बात शुरू की और कपिल मिश्रा और घुसपैठियों के ख़िलाफ़ बोलने वाले अन्य लोगों के बारे में कहा कि उनकी चड्डी उतार कर उनके पिछवाड़े पर लात मारी जाएगी। उसने कहा कि कोई भी नेता हो या बड़ा इंसान हो, मुसलमानों को घुसपैठिया कहने वाला सबसे बड़ा घुसपैठिया है। इम्तियाज ने दावा किया कि आज मंच पर खड़े होकर चिल्लाने वाले कभी इतना चिल्लाएँगे कि उन्हें कोई बचाने भी नहीं आएगा।

इम्तियाज़ आंबेडकर का फेसबुक प्रोफ़ाइल

इम्तियाज ने कपिल मिश्रा को 18 लोगों की मौत का जिम्मेदार बताते हुए कहा कि वो एक ‘घटिया आदमी’ है। इम्तियाज ने ये भी कहा कि अगर कपिल मिश्रा की जान भी चली जाती है तो कोई दिक्कत नहीं है। उसने ऐलान किया कि बांग्लादेशियों को कोई घुसपैठिया नहीं कह सकता है। उसने कहा:

“केजरीवाल जी, आप इनलोगों के आगे झुकने लगे हो। लगता है कि आप भी कहीं न कहीं डगमगा रहे हो। हम आपका आदर-सम्मान करते हैं अरविन्द जी। आप इन पुलिसकर्मियों को समझाइए। अगर आप विफल रहते हैं तो हम संविधान वाले इन्हें समझाएँगे। हमें पता है कि इनका क्या करना है। आपने दिल्ली में इतनी सुख-सुविधाएँ दे रखी हैं, इसके लिए धन्यवाद। लेकिन, इतने लोगों की जान की क़ीमत क्या है? भाषण देना आसान है लेकिन अगर आपका बेटा मर जाए तो आपको कैसा लगेगा? आप बहुत अच्छे इंसान हो लेकिन आप पर भाजपा का दबाव है। मैं ज़रूर मामूली दिखता हूँ लेकिन 5 लाख रुपए देने की मेरी औकात है। बस, कपिल मिश्रा को मेरे पास ज़िंदा लेकर आओ।”

इम्तियाज ने कपिल मिश्रा को जान से मारने की धमकी दी, देखें विडियो

इम्तियाज आंबेडकर के इस विडियो का कई लोगों ने विरोध किया लेकिन उसने विडियो नहीं हटाया। उसने कहा कि हिन्दू राष्ट्र वालों को अपने गाँव-मोहल्ले तक सीमित रहना चाहिए नहीं तो हमारे देश के तिरंगे पर हिन्दू राष्ट्र का लेबल चिपकाया तो तुम्हें नंगा दौड़ा कर मारेंगे, बीच सड़क पर मारेंगे। इम्तियाज ने कहा कि कपिल मिश्रा को दौड़ा-दौड़ा कर मारते हुए विडियो को सोशल मीडिया पर लाइव प्रसारित किया जाएगा।