#ArrestSwaraBhasker कर रहा है सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड, दिल्ली में हिंसा भड़काने का लगा आरोप!

फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करने की मांग सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैंl इसके चलते दिल्ली पुलिस पर दबाव भी बन रहा हैंl स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा हैंl स्वरा भास्कर एक हफ्ते से CAA के विरोध प्रदर्शनों में हिस्सा लेने के कारण खबरों में रही हैं और उनके हालिया भाषण को दिल्ली में हुई हिंसा के लिए सोशल मीडिया में जिम्मेदार माना जा रहा हैं।

स्वरा के भाषण का एक वीडियो अब ट्विटर पर हैशटैग, ‘अरेस्ट स्वरा भास्कर’ के साथ वायरल हो गया है, जो सुबह से ही ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर स्वरा पर दिल्ली में हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है और अधिकारियों से कार्रवाई करने और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है।

कई लोगों ने भाषण और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अधिकार पर भी प्रश्नचिन्ह लगाए हैं कि मशहूर हस्तियों ने इसका दुरूपयोग कर घृणित भाषण दिए हैं।

Bhavik patel के अन्य ट्वीट देखें

स्वरा ने अपने चार मिनट के लंबे भाषण में सुप्रीम कोर्ट के फैसलों पर सवाल उठाए हैं और पूछा कि मुसलमानों को क्यों निशाना बनाया जाता है? उन्होंने यह भी कहा कि हमें अपनी चिंताओं को उठाने और विरोध करने के लिए उग्र होने की आवश्यकता है। स्वरा ने दावा किया कि लड़ाई घर तक आ गई है और हमें विरोध करना शुरू करना होगा।

स्वरा भास्कर ने आगे कहा है, ‘मुझे लगता है कि जब हम प्रतिरोध के बारे में बात करते हैं, तो मुझे लगता है कि हमें हर एक कदम पर, हर एक कदम पर प्रतिरोध करने के तरीके खोजने होंगे। मैं सभी से आग्रह करूंगी और मुझे यकीन है कि आप सभी इससे सहमत हैं लेकिन फिर भी फिर से दोहराती हूं मुझे लगता है कि हमें कुणाल कामरा के एक्ट को प्रतिरोध के तौर पर देखना चाहिए। यह एक विरोध प्रदर्शन था।’ स्वरा भास्कर अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण खबरों में रहती हैंl