एक सिंगर, एक पार्टी और खुद आइसोलेशन में चले गए देश के ये दिग्गज राजनेता

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का कहर देश में बढ़ता जा रहा है. अब तक 230 से ज्यादा लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. मशहूर सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. कनिका 15 मार्च को लंदन से लौटीं और लखनऊ की एक पार्टी में शामिल हुईं. पार्टी में कई बड़े नेता, सासंद, अफसर शामिल हुए. इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने भी शिरकत की. दोनों नेताओं के पार्टी में शामिल होने की जानकारी सामने आने के बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया.

मामले का खुलासा होने के बाद वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर खुद और दुष्यंत सिंह के आइसोलेशन में जाने की बात की. इसी पार्टी में उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह पूरे परिवार के साथ पहुंचे. खुलासा होने के बाद उन्होंने अपने आप को आइसोलेशन में रख लिया है.

संसद भी पहुंचे दुष्यंत सिंह

दुष्यंत सिंह इसके बाद संसद की कार्यवाही में भी शामिल हुए. लिहाजा कई सांसदों में भी हड़कंप मच गया. सांसद अनुप्रिया पटेल ने खुद को आइसोलेशन में रखने का फैसला ले लिया. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी.

उन्होंने कहा कि गुरुवार को एक कार्यक्रम में मैं मौजूद थी. उस कार्यक्रम में सहयोगी सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे. सावधानी के तौर पर मैं सेल्फ आइसोलेशन में जा रही हूं. सरकार द्वारा आवश्यक दिशा निर्देशों का पालन करूंगी.

इसके अलावा कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा और बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने भी आइसोलेशन में जाने का फैसला लिया. दीपेंद्र हुड्डा ने दुष्यंत सिंह के साथ लंच किया था. वहीं वरुण गांधी गुरुवार को लोकसभा में दुष्यंत सिंह के साथ बैठे थे, जिसके बाद उन्होंने एहतियातन आइसोलेशन में जाने का फैसला लिय.

कनिका कपूर पर है ये आरोप

कनिका कपूर दोहरी मुसीबत में हैं. एक तो कोरोना वायरस ने उन पर वार किया है, दूसरी तरफ उनपर कोरोना को लेकर नियमों को तोड़ने का आरोप लगा है. कनिका पर आरोप लगा कि वो एयरपोर्ट स्टाफ की मिलीभगत से मेडिकल जांच से बचकर घर चली गईं, जबकि प्रोटोकॉल के मुताबिक लंदन से आने वालों की स्क्रीनिंग होती है. आरोप है कि इसके बाद वो लोगों से मिलतीं रहीं. लखनऊ में रविवार को पार्टी में शामिल हुईं. इस पार्टी में 100 से ज्यादा लोग मौजूद थे. इसके अलावा वो एक फाइव स्टार भी गईं.