तारा सुतारिया के बचपन की फोटो पर फिदा हुए ‘बॉयफ्रेंड’ आदर जैन ने किया कुछ ऐसा कमेंट

लॉकडाउन के बीच इन दिनों बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव हैं. हर कोई अपने लेटेस्ट फोटो तो कोई पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहा है. फिलहाल तो तारा सुतारिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी बचपन की एक क्यूट फोटो शेयर की है जिसमें वो फोन को हाथ में लिए नजर आ रही हैं. तारा सुतारिया की इस क्यूट फोटो पर हमे और आपको तो प्यार आ ही रहा है, वहीं तारा की इस प्यारी फोटो को देख उनके कथित बॉयफ्रेंड भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. तारा की इस बचपन की फोटो पर आदर ने लिखा, Lil Tarypieeee’.

आपको बता दें तारा सुतारिया और आदर जैन इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि इन दोनों ने ही इस बात की फिलहाल कोई पुष्टि नहीं की है लेकिन कई बार दोनों को साथ में देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हाल ही में आदर जैन के बड़े भाई की शादी में भी तारा सुतारिया पहुंची थीं. आपको बता दें आदर जैन करीना कपूर और रणबीर कपूर के कजन भाई हैं. तारा सुतारिया के अफेयर की खबरें पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी आ चुकी हैं लेकिन वो महज अफवाह भर थी. अब आदर जैन के साथ उनकी ये रिलेशनशिप वाकई में पक्की है या सिर्फ दोनों दोस्ती निभा रहे हैं इस बारे में भी कोई पक्की खबर नहीं है. 

बताते चले हाल ही में तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा का गाना मसककली 2.0 रिलीज हुआ. बॉलीवुड के कई दिग्गजों को इस गाने का रीमेक वर्जन पसंद नहीं आ रहा है लेकिन गाने में तारा संग सिद्धार्थ की केमिस्ट्री हर किसी का दिल जीत रहा है. करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली तारा सुतारिया हाल ही में फिल्म मरजावां में नजर आई थीं. मरजावां बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. तारा जल्द ही फिल्म तड़प में नजर आएंगी. तड़प फिल्म में तारा सुतारिया सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.