अब ‘Muskali 2.0’ को दिल्ली मेट्रो और जयपुर पुलिस ने किया ट्रोल, किया ऐसा पोस्ट!

गाने ‘मसकली’ के नए वर्जन का सोशल मीडिया यूजर्स और ओरिजनल गीत के निर्माताओं द्वारा आलोचना किए जाने के बाद अब इसे दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन (डीएमआरसी) और जयपुर पुलिस द्वारा भी ट्रोल किया गया है.

अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर पर फिल्माए ओरिजनल गाने का जिक्र करते हुए डीएमआरसी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, “ओरिजनल गाने का कोई मुकाबला नहीं, ऊपर से हम तो इस गाने का हिस्सा हैं. ” ओरिजनल गाने में दिल्ली मेट्रो के दृश्य हैं. दिल्ली मेट्रो के पोस्ट को सोनम ने रेड हार्ट इमोजी के साथ रीट्वीट किया.

 

‘मसकली 2.0’ को ट्रोल करन की फेहरिस्त में जयपुर पुलिस भी शामिल हो गई. जयपुर पुलिस ने एक मीम बनाते हुए कहा कि रीमिक्स का इस्तेमाल उन लोगों को सजा देने के लिए किया जाएगा जो लॉकडाउन के दौरान बिना किसी जरूरी काम के घूमते नजर आएंगे.

ओरिजनल ‘मसकली’ को मोहित चौहान ने गाया था और ऑस्कर विजोता संगीतकार ए.आर.रहमान ने कंपोज किया था. यह 2009 में आई फिल्म ‘दिल्ली-6’ का गाना है.

बता दें कि इसके पहले एआर रहमान, हंसल मेहता, प्रसून जोशी और मोहित चौहान भी इस गाने को लेकर अपनी नाराजगी जता चुके हैं. मेहता ने बात को घुमाए-फिराए बिना कहा कि वह नए वर्जन के बारे में बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “हां मैं खराब, कानफोड़ू मसकली वर्जन की बात कर रहा हूं. लेकिन पिछले 48 घंटों के इसके यूट्यूब व्यूज को देखें. फिर देखिएगा कि कैसे डीजे इसे कार्यक्रमों में बजाते हैं. और कैसे लोग इस खराब वर्जन पर झूमते हैं.”