नोएडा: कोरोना संदिग्ध कर रहा था घर जाने की जिद, क्वारंटाइन सेंटर की 7वीं मंजिल से कूदा; मौत

नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक कोरोना संदिग्ध के आत्महत्या की खबर सामने आई है. गलगोटिया कॉलेज (Galgotia Engineering College) के क्वारंटाइन सेंटर के इलाज करा रहे एक कोरोना संदिग्ध युवक ने बिल्डिंग की 7वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक लगातार घर जाने की जिद्द कर रहा था.

मौके पर पहुंची पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने युवक को तत्काल इलाज के लिए राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान लेकर पहुंच गए, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. मेडिकल स्टाफ ने बताया कि मृतक युवक मानसिक तनाव में चल रहा था और लगातार अपने घर जाने की जिद कर रहा था. जिसके चलते पहले भी उसने आत्महत्या करने की धमकी दी थी. बताया जा रहा है कि युवक को हाल ही में नोएडा के सेक्टर 8 स्लम एरिया से क्वारंटाइन किया गया था. जिसका गौतमबुद्धनगर में गलगोटिया कॉलेज में इलाज चल रहा था. लेकिन रविवार को उसने आत्महत्या कर ली. बता दें कि जिले में कोरोना वायरस की वजह आत्महत्या करने का पहला मामला है.

बताते चलें कि कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में हाहकार मचा हुआ है. तेजी से बढ़ते संक्रमित मरीजों की गिनती सभी के लिख चिन्ता का विषय बनी हुई है. सरकार लोगों से इससे बचाव के तरीकों को अपनाने और उसमें सहयोग करने की अपील कर रही है. अबतक तक पूरे देश में कोरोना के 8,447 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. इसमें 273 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 765 लोग इलाज के बाद ठीक हो गए हैं. वहीं 7,409 लोग अभी भी क्वारंटाइन सेंटर और अस्पतालों में अपना इलाज करा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *