क्वारंटाइन सेंटरों से 17 फरार, पुलिस प्रशासन में मच गया हड़कंप

शेखर पण्डित

बुलंदशहर/लखनऊ। कोरोना संक्रमण को लेकर बनाए गए दो क्वारंटाइन सेंटरों से 17 लोग रविवार को फरार हो गए। इनमें दानपुर के क्वारंटाइन सेंटर का जंगला तोड़कर 16 लोग और पहासू क्वारंटाइन सेंटर से एक युवक फरार हो गया। इनकी फरारी से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।  डिबाई तहसील के दानपुर गांव में जनता इंटर कॉलेज में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में बाहर से आए करीब 103 लोगों को रखा गया है। रविवार की सुबह 16 लोग कमरे का जंगला तोड़कर फरार हो गए।

लोगों के फरार होने की सूचना से पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। दानपुर क्वारंटाइन सेंटर के प्रभारी एवं सचिव दानपुर ग्राम पंचायत लोकेन्द्र कुमार ने फरार लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

फरारी की सूचना पर एसडीएम डिबाई संजय सिंह, तहसीलदार हीरालाल सैनी, चौकी इंचार्ज रुस्तम सिंह ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, दानपुर ब्लाक के एडीओ पंचायत सुरेश चन्द्र शर्मा ने बताया कि क्वारंटाइन सेंटर से कुछ लोग खिड़की तोड़कर भागे हैं उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। दूसरी ओर, पहासू में जनता इंटर कालेज में बने क्वारंटाइन सेंटर से शनिवार की शाम एक युवक नाटकीय अंदाज में फरार हो गया, जिसको तलाशने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *