लॉकडाउन का असर, सड़क पर गिरा दूध तो साथ में पीने लगे इंसान और जानवर, देखें VIDEO

आगरा। देश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भी कोरोना वायरस का कहर जारी है। यूपी में आगरा सबसे प्रभावित है। यहां से अबततक 138 कोरोना संक्रमित मरीज पाए जा चुके हैं। इसी आगरा से सोमवार को एक झकझोर देने वाली तस्वीर सामने आई। इसे देखकर आप लॉकडाउन के असर का अंदाजा लगा सकते हैं। आप देख सकते हैं कि सड़क पर दूध गिरा हुआ है, जिसे जानवर और इंसान साथ-साथ पी रहे हैं। इस पूरे घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर पड़े दूध को एक इंसान मिट्टी के बर्तन में भर रहा है और वहीं बगल में कुछ कुत्ते दूध को पी रहे हैं।

बताया जा राह है कि सोमवार की सुबह आगरा के रामबाग चौराहे पर एक दूध वाले का कनस्तर गिर गया, जिससे पूरा दूध सड़क पर फैल गया। इसे देखकर भूखे इंसान और कुत्ते दौड़े चले आए। एक तरफ जहां कुत्ते इस दूध को पीकर अपनी भूख मिटा रहे थे तो दूसरी तरफ एक भूखा व्यक्ति इसे एक बर्तन में रख रहा था। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरे प्रकरण का वीडियो बना लिया। अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पुलिस बोली- कुत्ते के लिए बटोर रहा था दूध

इस घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि रामबाग चौराहे पर सुबह करीब 10 बजे बाइक से जा रहे दुग्ध विक्रेता की गाड़ी स्लिप हो गई और इस दौरान दूध गिर गया। विक्षिप्त युवक आसपास घूमता रहता है। वह आवारा कुत्तों को खाने की वस्तु भी डालता रहता है। वह कुत्तों के लिए दूध बटोर कर ले जा रहा था। इस पूरे घटना पर जब आगरा के अपर जिलाधिकारी (नगर) से बात की गई तो उन्होंने इस संबंध में जानकारी नहीं होने की बात कही। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम इसके बारे में पता करवाएंगे तब कोई बयान देंगे। उन्होंने यह भी बताया कि पास ही थाना है और वहां पर भोजन के वितरण का काम होता है।