गुजरात: कोरोना पॉजिटिव पाए गए कांग्रेस विधायक, आज ही सीएम विजय रूपाणी से की थी मुलाकात

अहमदाबाद। गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद में कांग्रेस विधायक के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है. खादियां सीट से कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला (Imran Khedawala) की मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि आज ही विधायक इमरान ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay Rupani) से मुलाकात की थी.

मंगवार को हुई मीटिंग में गुजरात के मुख्यमंत्री के अलावा उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और गृह राज्य मंत्री प्रदीप जडेजा भी शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि इमरान ने इस दौरान पत्रकारों से भी मुलाकात की थी. लेकिन आज देर शाम आई कोरोना जांच रिपोर्ट में विधायक इमरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद विधायक को अहमदाबाद के एसवीपी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. इस खबर का खुलासा होने के बाद हर जगह हड़कंप सा मचा हुआ है. जानकारों के मुताबिक सीएम रूपाणी समेत मीटिंग में शामिल हुए सभी मंत्री और इमरान के संपर्क में आए पत्रकार भी कोरोना का टेस्ट करा सकते हैं. बताते चलें कि ड्राप्लेट वायरस होने के कारण ये वायरस के छूने से भी फैल सकता है.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में हाहकार मचा हुआ है. लगातार कोरोना के ग्राफ में बढ़ोत्तरी हो रही है. तेजी से बढ़ते इन मामलों पर ब्रेक लगाने के लिए सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को 21 दिन से बढ़ाकर 40 दिन कर दिया है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने लॉकडाउन के दौरान सख्ती बढ़ाने की भी बात की है. वहीं अगार आंकड़ों की बात करें तो देशभर में कोरोना वायरस के 10,36310,363 मामले सामने आ चुके हैं. इसमें से 1,036 लोग इलाज के बाद ठीक हो गए हैं वहीं 339 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 8,988 लोग अभी भी क्वारंटाइन सेंटर या अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं. इसके अलावा अभी ऐसे कई लोग हैं जिनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है.