Corona lockdown:ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सचिन पायलट को फोन कर मांगी मदद

नई दिल्ली। कोरोना के संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन है। इस कारण से लोगों को काफी परेशानी भी हो रही है। लोग ट्वीट कर मदद की गुहार लगा रहे हैं। इस बीच मध्य प्रदेश के गुना के रहने वाले आशीष जैन ने अपनी बेटी के लिए एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया से मदद मांगी। उनकी बेटी राजस्थान के कोटा में रहकर पढ़ाई करती है और लॉकडाउन के कारण वहीं फंस गई है। आशीष जैन ने कहा कि उनकी बेटी हॉस्टल में रहती है और बीमार है। उन्होंने अपनी बेटी को घर वापस लाने के लिए मदद की गुहार लगाई।

आशीष जैन के ट्वीट के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया हरकत में आए और उन्होंने राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को फोन लगाया। उन्होंने आशीष जैन की बेटी के लिए मदद मांगी।

ashish jain@Vedanshjain5

@JM_Scindia @ChouhanShivraj my daughter is stuck in kota , she went for studies there . She is staying in hostel and is unwell. please need your help in bringing her home to guna .

132 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
सिंधिया ने ट्वीट कर कहा कि प्रिय आशीष, आपसे दूरभाष पर चर्चा के अनुसार, मेरी राजस्थान के उप मुख्यमंत्री, सचिन पायलट से आपकी बिटिया, अंशिका की सुरक्षा को लेकर चर्चा हुई है। कृपया आप आश्वस्त रहें कि आपकी बेटी की उचित देखभाल की जाएगी और शीघ्र ही उसकी घर वापसी की कोशिश की जा रही है।

Jyotiraditya M. Scindia

@JM_Scindia

राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट जी ने मेरे अनुरोध के बाद राजस्थान शहर के कोटा में फंसी गुना शहर की बिटिया इशिका को शीघ्र अपने घर भेजने को लेकर भी आश्वस्त किया। @SachinPilot https://twitter.com/jm_scindia/status/1251575659404525568 

Jyotiraditya M. Scindia

@JM_Scindia

प्रिय आशीष,
आपसे दूरभाष पे चर्चा के अनुसार, मेरी राजस्थान के उप मुख्यमंत्री, सचिन पायलट जी से आपकी बिटिया, अंशिका, के सुरक्षा को लेकर चर्चा हुई है। कृपया आप आश्वस्त रहें कि आपकी बेटी की उचित देखभाल की जाएगी। और शीघ्र ही उसकी घर वापसी की कोशिश की जा रही है। @SachinPilot https://twitter.com/vedanshjain5/status/1251195541234561026 

1,172 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
 एक अन्य ट्वीट में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मेरे अनुरोध के बाद राजस्थान शहर के कोटा में फंसी गुना शहर की बिटिया इशिका को शीघ्र अपने घर भेजने को लेकर भी आश्वस्त किया।