टूटा साक्षी धोनी के सब्र का बांध, पति के रिटायरमेंट की अफवाह फैलाने वालों की लगाई क्लास, कही ऐसी बात

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी लंबे समय से क्रिकेट मैदान से दूर हैं, उन्होने अपना आखिरी मैच पिछले साल विश्वकप में खेला था, हालांकि इसके बावजूद धोनी खबरों में बने हुए हैं, कभी आईपीएल में प्रैक्टिस को लेकर तो कभी फार्म हाउस पर बेटी जीवा को बाइक पर घुमाने को लेकर, धोनी एक बार फिर से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं, इस दौरान उनके रिटायरमेंट को लेकर #DhoniRetires ट्रेंड हो रहा है, जिसे देखकर उनकी पत्नी भड़क गई, उन्होने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

साक्षी ने दिया करारा जवाब

बुधवार 27 मई शाम को ट्विटर पर #DhoniRetires ट्रेंड कर रहा था, कुछ ट्विटर यूजर इसे लेकर लगातार ट्वीट कर रहे थे, इस पर धोनी की पत्नी के सब्र का बांध टूट गया, उन्होने ट्वीट कर लिखा, ये सब सिर्फ अफवाह है, मैं समझ सकती हूं कि लॉकडाउन ने लोगों को मानसिक रुप से बीमार कर दिया है। #DhoniRetires ट्वीट करने वालों जाओ अपना काम करो, हालांकि कुछ देर बाद ही साक्षी ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया।

फैंस भी समर्थन में उतरे

साक्षी के अलावा धोनी के फैंस भी उनके समर्थन में उतर आये, और इस हैशटैग को ट्रेंड कराने वालों को खरी-खोटी सुनाई, एक महिला फैन ने लिखा, धोनी कभी रिटायर नहीं हो सकते, ना ही उनके फैन रिटायर होंगे, इंतजार करो एक धमाकेदार वापसी का। दूसरे फैन ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें अब तक कितनी बार धोनी के संन्यास को लेकर चर्चाएं हुई, इसके बारे में लिखा था, इसमें कहा गया कि 2015 से शुरु होकर लगातार धोनी के संन्यास की बातें हो रही है, उन्होने हर बार वापसी कर करारा जवाब दिया है।

विराट ने पोस्ट की थी तस्वीर

इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने भी एक बार धोनी के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी, तब भी कहा गया था कि माही रिटायरमेंट एनाउंस करने वाले हैं, हालांकि बाद में विराट ने ट्रोलर्स को जवाब दिया था, कुछ महीने पहले भी धोनी के संन्यास की खबरें ट्रेंड हुई थी, तब भी साक्षी ने खंडन का था।