नताशा की प्रेग्नेंसी पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड गोनी ने तोड़ी चुप्पी, तेजी से वायरल हो रहा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बच्चे की मां बनने वाली हैं, बीते दिन ही दोनों ने इस बात का ऐलान किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग दोनों को खूब बधाई दे रही हैं, इन सबके बीचत नताशा की प्रेग्नेंसी को लेकर उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गली का रिएक्शन भी इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है।

एक्स ने दी बधाई

नताशा के बेबी बंप पोस्ट पर अली गोनी ने उन्हें बधाई दी है, साथ ही दिल वाला इमोजी भी बनाया है, अली का ये रिएक्शन लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि अली और नताशा एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं, दोनों टीवी डांस रिएलिटी शो नच बलिए में भी हिस्सा लिया था, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद नताशा हार्दिक के करीब आई, हालांकि ब्रेकअप के बाद भी नताशा और गोनी की दोस्ती बनी हुई है।

नये मेहमान के लिये उत्साहित

मालूम हो कि बीते दिन हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर नताशा के बेबी बंप के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, इसके साथ ही उन्होने लिखा कि हम अपनी जिंदगी में जल्द ही एक नई जिंदगी का स्वागत करने के लिये उत्साहित हैं। नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है, हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नये मेहमान का स्वागत करने के लिये उत्साहित हैं।

शादी भी नहीं की है

आपको बता दें कि हार्दिक और नताशा ने इसी साल 1 जनवरी को दुबई में सगाई की थी, हालांकि दोनों ने अभी तक शादी भी नहीं की है, इसलिये ये खबर फैंस के लिये चौंकाने वाली है, लेकिन हार्दिक ने जो तस्वीरें पोस्ट की है, उसमें एक तस्वीर में दोनों माला पहने नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके परिवार की ओर से शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है, कहा जा रहा है कि जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं।