कानपुर एनकाउंटर : शशिकांत की पत्नी मनु ने विकास दुबे के बारे में बताईं चौंकाने वाली बातें

कानपुर। विकास दुबे मामले में गिरफ्तार हुई शशिकांत की पत्नी मनू से कानपुर के चौबेपुर थाने में रातभर हुई पूछताछ के बाद उसे पुलिस मंगलवार सुबह 5 बजे बिकरू गांव लेकर पहुंची। वहां पर मनु ने घटना के पहले से लेकर बाद तक कि जानकारी पुलिस को दी और कई बड़े खुलासे किए।

मनू ने बताया कि कानपुर एनकाउंटर वाली रात विकास दुबे रात 12 बजे घर पर आया था और उनके हाथ मे पिस्टल थी। इसके बाद विकास पति शशिकांत को अपने साथ ले गए थे। मनू ने बताया कि कुछ देर बाद उसके ससुर प्रेम प्रकाश पांडेय आए और कहा कि जबतक मैं न बोलूं दरवाजा न खोलना। प्रेम प्रकाश ने मनु से बोला बच्चों समेत कमरे में रहना, गोलिया चलेंगी।

मनू ने आगे बताया कि गोली चलने के बाद घर पर न तो पति आए और न ही ससुर। आंगन में किसी के चीखने की आवाज सुनी थी। उसने बताया कि फिर दो लोग आंगन में आए थे जो कह रहे थे इसे बुरी मौत देनी है। इसके बाद आंगन में दो गोलियां चलीं।

manu reveal shocking information about vikas dubey

मनु को पुलिस ने छोड़ा
पति शशिकांत के जेल जाने के बाद पत्नी मनु के तीन ऑडियो वायरल हुए थे। इस आधार पुलिस ने मनु को तीन दिन नजरबंद रखने के बाद सोमवार को पूछताछ के लिए चौबेपुर थाने में हिरासत में ले लिए था। करीब 12 घंटे की पूछताछ के बाद मनु को छोड़ दिया गया है। एसएसपी का कहना है कि मनु की बिकरूकांड में संलिप्तता की जांच की जा रही है, इस संबंध में पूछताछ की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *