Sushant Suicide Case: कंगना और धर्मा प्रोड्क्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता को भेजा समन

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में जिन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को मुंबई पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए अब बुलाया गया है उनमें अभिनेत्री कंगना रनौत और फिल्मकार करण जौहर की फिल्म निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता शामिल हैं. फिल्म निमार्ता महेश भट्ट को भी जल्द ही बुलाया जाएगा. मंगलवार को 12 बजे तक अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) को बांद्रा पुलिस स्टेशन आना होगा.

बीते दिन रविवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मीडिया को बताया, “एक या दो दिन में महेश भट्ट का बयान लिया जाएगा. सीआरपीसी के तहत कंगना रनौत को भी तलब किया गया है. जिस किसी की भी जरूरत पड़ेगी, उसे बुलाया जाएगा.”

क्या करण जौहर से भी पूछताछ की जाएगी, इस पर मंत्री ने जवाब दिया, “करण जौहर के मैनेजर को तलब किया गया है और अगर जरूरत पड़ी तो करण जौहर को भी बुलाया जाएगा.”

इस बात को पुष्ट किया गया कि जौहर की प्रोडक्शन कंपनी के सीईओ मेहता को हाल ही में समन भेजा गया है. इससे पहले जौहर की मैनेजर रेशमा शेट्टी के बयान लिए गए थे.

अब इस बीच टीम कंगना रनौत के नाम से जानी जाने वाली कंगना की डिजिटल टीम ने देशमुख के ऐलान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट में लिखा, “तो करण जौहर के मैनेजर को तलब किया गया, लेकिन आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को नहीं!! मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर इंवेस्टिगेशन का मजाक बनाना बंद करो.”

एक दूसरे ट्वीट में लिखा गया, “मुंबई पुलिस समन जारी करने में भी किस तरह निर्लज्ज तरीके से नेपोटिज्म कर सकती है? कंगना को समन जारी किया गया, उनके मैनेजर को नही, लेकिन मुख्यमंत्री के बेटे के बेस्ट फ्रेंड के मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, क्यों? साहब को परेशानी न हो इसलिए?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *