सुशांत के बाद अब एक्‍ट्रेस ने की खुदकुशी की कोशिश, वीडियो में बड़े नाम किए Expose

साउथ इंडियन एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने खुदकुशी की कोशिश की है, एक्‍ट्रेस ने मानसिक तनाव के चलते ऐसा करने की कोशिश की । उनकी किस्‍मत अच्‍छी रही, कि समय रहते उनको बचा लिया गया । खास बात ये कि विजयलक्ष्मी ने सुसाइड अटेम्‍प्‍ट करने से पहले कई वीडियोज सोशल मीडिया पर डाले थे, जिसमें उन्होंने कुछ बड़े नामों का खुलासा किया था । उन्‍होने बताया कि उन्‍हें सोशल मीडिया पर बुली किया जा रहा है ।

रविवार को पोस्‍ट किया वीडियो
एक्‍ट्रेस ने रविवार को ही एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बता रहीं थी कि वो बहुत तनाव में हैं । उन्‍होने वीडियो में कहा कि कि उन्होंने ब्लड प्रेशर की कुछ दवाईयां खा ली हैं जिससे उनका ब्लड प्रेशर कम होता चला जाएगा और उनकी मौत हो जाएगी । विजयलक्ष्‍मी फिलहाल अस्पताल में हैं और उनका इलाज चल रहा है ।

वीडियो में लिए नाम

विजयलक्ष्‍मी ने वीडियो में कहा –  ये मेरा आखिरी वीडियो है । मैं पिछले चार महीनों से सीमान और उसके पार्टी के लोगों के चलते बहुत ज्यादा तनाव में हूं । मैंने बहुत कोशिश की कि मैं अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की कोशिश करूं लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है । मुझे हरि नादर ने मीडिया में बहुत ज्यादा अपमानित किया है । मैंने ब्लडप्रेशर की गोलियां खा ली हैं । कुछ समय में मेरा ब्लड प्रेशर एकदम कम हो जाएगा और मेरी मृत्यु हो जाएगी ।

हरि नादर को बख्‍शा ना जाए

विजयलक्ष्मी ने आगे कहा कि उनकी मौत लोगों के लिए एक उदाहरण होना चाहिए । एक्‍ट्रेस ने अपने फैंस से अपील की कि सीमान और हरि नादर जैसे लोगों को बख्शा ना जाए और उनका मानसिक शोषण करने के लिए इन लोगों को सख्त से सख्त सजा मिले ।  विजय लक्ष्मी चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं । आपको बता दें सीमान एक तमिल नेशनलिस्ट पार्टी के लीडर हैं वहीं हरि नादर का संबंध भी एक पॉलिटिकल पार्टी से ताल्लुक रखते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *