बाराबंकी के लॉज में गर्लफ्रेंड के सामने Boyfriend ने लगाई फांसी, मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बारांबकी के एक लॉज युवक ने नाबालिग प्रेमिका के सामने उसके दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी। एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने घटनास्थल का जायजा लिया और किशोरी से पूछताछ कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि दोनों ने भाई-बहन बताकर लॉज में इंट्री कराई थी। पुलिस को मौके से कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं।

ये है पूरा मामला 

मामला कोतवाली नगर क्षेत्र में छाया चौराहे के निकट स्थित मेहर लॉज का है। यहां रामनगर के कांप फतेहउल्लापुर मेजर भैसुरिया गांव निवासी सुनील यदुवंशी ने सोमवार को करीब तीन बजे जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी के साथ पहुंचा। दोनों ने अपना रिश्ता भाई-बहन का बताया और आधार कार्ड भी जमा किया। करीब सवा छह बजे किशोरी कमरे से भागते हुए आई और बताया कि सुनील ने फांसी लगा ली। मौके पर एसपी, सीओ सिटी, कोतवाल पुलिस बल के साथ पहुंथे। पुलिस को मौके से कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं।

नगर कोतवाल ने बताया कि पूछताछ में किशोरी ने बताया कि यह दोनों आइटीआइ के छात्र हैं और हाईस्कूल से उनके संबंध हैं। उनके बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था। किशोरी को मनाने के लिए सुनील ने उसका दुपट्टा लिया और कहा कि अगर वह बात नहीं करेगी तो वह फांसी लगा लेगा। किशोरी के अनुसार वह सिर झुकाए बैठी रही और सुनील ने यह कहते-कहते फांसी लगा ली। परिवारजन को सूचना देकर बुलाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *