सुशांत सिंह राजपूत के ट्रेनर ने किया बड़ा खुलासा ‘दिवंगत अभिनेता ले रहे थे रहस्यमयी दवाएं…’

सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुतथी और उलझती जा रही है । मुंबई पुलिस जिसे सुसाइड का मामला बताकर केस बंद कर देने की जल्‍दी में है तो वहीं सुशांत के फैन्‍स से लेकर उनका परिवार और कई बुद्धिजीवी इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं । उन्‍हें यकीन है कि इस मामले में कोई ऐसा एंगल है, जो इसे साजिश साबित कर सकता है । पिता ने रिया चक्रबर्ती पर जमकर आरोप लगाए है, लेकिन अब इस पूरे मामले में सुशांत के ट्रेनर का बयान आया है ।

रहस्‍यमयी दवाओं का खुला राज

काफी समय तक सुशांत सिंह राजपूत के ट्रेनर रहे समी अहमद ने कुछ समय पहले ही एक इंटरव्‍यू के दौरान बताया था कि अभिनेता ने पिछले साल दिसंबर से कुछ रहस्यमयी दवाएं लेना शुरू किया था । ट्रेनर रहे समी अहमद ने दावा किया है कि इन्‍हीं दवाओं के कारण सुशांत सिंह का स्वास्थ्य बिगड़ गया था और उनके पैर कांपने लगे थे । अहमद के मुताबिक “वह ठीक नहीं लग रहा था।”

रिया से मिलने के बाद होने लगी गड़बड़

ट्रेनर ने बताया कि जब से सुशांत ने रिया चक्रबर्ती को डेट करना शुरू किया था, तभी से उसके व्यवहार में काफी बदलाव आ गया था । ट्रेनर के मुताबिक उन्‍होने इससे पहले कभी कोई गाली नहीं खाई, रिया के मिलने के बाद ही उसने दवा का कोर्स शुरू किया था । सुशांत के ट्रेनर ने रिया चक्रबर्ती पर एक तरह से संदेह जताया है ।

रिया चक्रबर्ती पर आरोप, वकील किया हायर

वहीं सुशांत के पिता की ओर से बिहार में दायर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर के बाद एक्‍ट्रेस ने भी अपने लिए एक वकील हायर rhea chakraborty1कर लिया । ये वकील साहब इससे पहले सलमान खान और संजय दत्त के भी वकील रह चुके हैं । रिया की ओर से सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर मामले को बिहार से मुंबई पुलिस को मामला स्थानांतरित करने की मांग की गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *