रिया और उसका भाई ‘फरार’- मोबाइल स्विच ऑफ, फ्लैट किया शिफ्ट, सुशांत की कंपनी कब्‍जाने का राज खुला

सुशांत के पिता ने रिया चक्रबर्ती पर आरोप लगाए हैं कि उसने सुशांत का इस्‍तेमाल किया, पैसे ऐंठे, उन्‍हें दवाई की ओवरडोज दी और जब सुशांत किसी काम के नहीं रहे, उनका सारा पैसा ले लिया गया तब वो उन्‍हें छोड़कर चली गईं । जिसके बाद सुशांत ने आत्‍महत्‍या कर ली । इन आरोपों में कितना सच है ये तो जांच के बाद सामने आएगा, लेकिन इन बातों से जुड़े कुछ सबूत सामने आ गए हैं । कुछ कागजात वायरल हो रहे हैं जिसमें रिया और उनके भाई शौविक की भूमिका संदिग्‍ध हो गई है ।

सुशांत की कंपनी का टेकओवर …

बताया जा रहा है कि सुशांत की कंपनी विविड्रेज रियलिटिक्स प्राइवेट लिमिटेड पर रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती ने  कब्जा कर लिया था। शुक्रवार को वायरल हुए कागजात से इस बात का खुलासा हुआ है, जो इस कंपनी का निकला। खबर के अनुसार अक्टूबर  2019 के बाद से रिया के लिए सुशांत सिर्फ डमी रह गए थे । एक्‍ट्रेस ही उनकी कंपनी, बैंक खातों व अन्य चीजों को हैंडल करने लगी थी। वा

रिया और उनके भाई लेते थे फैसले

कागजात के मुताबिक अक्टूबर  2019 से ही कंपनी से जुड़े सारे महत्वपूर्ण फैसले रिया का भाई और कंपनी का डायरेक्टर शौविक लेने लगा था । कंपनी के सीए को भी शौविक ने ही रखा था। इतना ही नहीं सुशांत के ही खर्चों पर शौविक विदेशों में घूमने से लेकर बाकी शौक पूरे करता था । मामले में सुशांत के पूर्व बॉडीगार्ड का बयान चौंकाने वाला है । उसने कहा कि हमलोग सर को एसएसआर बुलाते थे। वे एक जिंदादिल इंसान थे, लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब रिया मैडम के इशारे पर ही वे रहने लगे। एसएसआर हमेशा सोये रहते थे। उनकी तबीयत खराब रहने लगी। वे नीचे अपने कमरे में सोये रहते थे और रिया मैडम अपने घरवालों को बुलाकर ऊपर पार्टियां करती थीं। जब कभी वह उनसे मिलने की इच्छा जाहिर करता, ऊपर से यह मैसेज आता था कि अभी सर सो रहे हैं।

अकाउंट किसके हैं …

वहीं पूरे मामले में 15 करोड़ रुपए ट्रांसफर होने की बात सामने आई थी, सुशांत के पिता ने इसके लिए रिया को आरोपी बनाया । अब मामले में ईडी ने भी केस दर्ज कर लिया है । गुरुवार को ईडी की ओर से पटना पुलिस से राजीवनगर थाना  में दर्ज केस की कॉपी मांगी थी । ईडी ने पीएमएलए के तहत केस दर्ज किया है । आरोप है कि ये अकाउंट्स रिया, उसके भाई शौविक और उसकी मां के हैं । जांच में ये भी पता चला है कि सुशांत और रिया ने एक साथ तीन स्टार्टअप में निवेश किया था ।

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई फरार !
वहीं मुंबई पहुंची पटना पुलिस की टीम के कारण रिया और उनके भाई शौविक ने अपने मोबाइल फोन बंद कर दिए हैं । यहां तक कि दोनों अपने फ्लैट से कहीं और शिफ्ट कर गए हैं । पटना पुलिस के मुताबिक वो रिया से पूदताछ के लिए उनके घर गई थी लेकिन एक्‍ट्रेस घर पर नहीं मिलीं । जानकारी मिली हैं  पटना पुलिस की टीम को सुशांत और रिया के एक ज्वाइंट बैंक अकाउंट के बारे में पता चला है । पूरे मामले में सुशांत के दोस्‍त महेश शेट्टी को प्राइम विटनेस बनाने की तैयारी की जा रही है, महेश का भी कहना है कि सुशांत एक्टिंग छोड़कर केरल जाकर खेती करना चाहते थे लेकिन रिया ने उन्‍हें मना कर दिया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *