मौत से पहले गूगल पर सुशांत सिंह राजपूत सर्च कर रहे थे ये तीन चीजें, सच आने लगा है सामने!

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है, मुंबई पुलिस ने उनकी मौत को पहले सुसाइड करार दिया था, लेकिन अब बिहार पुलिस ये मानने के लिये तैयार नहीं है, इस बीच मुंबई पुलिस ने सुशांत को लेकर कई नये खुलासे किये हैं, पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने दावा किया है कि सुशांत ने सुसाइड से एक हफ्ते पहले गूगल पर लगातार तीन चीजें सर्च कर रहे थे, वो है न्यूज रिपोर्ट में अपना नाम, अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के नाम और अपनी बीमारी के बारे में।

फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने दावा किया है कि 14 जून के दिन यानी जिस दिन उन्होने सुसाइड की उस दिन भी उन्होने गूगल पर अपने नाम को सर्च किया था, अधिकारी ने बताया कि ये सारी जानकारी उनके मोबाइल फोन और लैपटॉप की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आने के बाद आई है। मालूम हो कि सुशांत के निधन से 6 दिन पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा ने आत्महत्या की थी, इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे।

40 लोगों के बयान दर्ज

इस केस की जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया कि सुशांत के बैंक खाते से जो भी पैसे निकाले गये हैं, वो सारे उनके जानने वालों के खाते में गये हैं, उन्होने पिछले साल सबसे बड़ा 2.5 करोड़ का ट्रांजेक्शन किया था, ये पैसे उनके खाते से जीएसटी के तौर पर दिये गये थे, मुंबई पुलिस के अनुसार अब तक इस केस में 40 लोगों के बयान दर्ज किये गये हैं, इस केस में पुलिस ने अब तक तीन मनोचिकित्सक के भी बयान दर्ज किये हैं।

उस समय क्या कहा था परिजनों ने

पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के बाद सुशांत के पिता, बहन नीतू और मीतू सिंह का बयान दर्ज किया गया था, इन सबने किसी पर भी मौत का आरोप नहीं लगाया था। पुलिस का दावा है कि इस केस में प्रोफेशनल राइवलरी के तहत भी अब तक जांच की गई है, कई प्रोडक्शन हाउस के स्टाफ के बयान भी दर्ज किये गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *