रिया पर हुआ सवाल तो भड़के पुलिस कमिश्नर, बोले- प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म, कैमरा बंद करो

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सोमवार को मुंबई पुलिस के कमिश्रनर परमबीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने केस की जांच से जुड़ी कई जानकारी साझा की, लेकिन जब अंत में पत्रकारों ने उनसे कुछ सवाल किए तो कमिश्नर भड़क गए. और पत्रकारों से कहा कि अब प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म हो गई है, कैमरा तुरंत बंद कर लो.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा गया कि क्या मुंबई पुलिस सही दिशा में काम कर रही थी, क्योंकि पहले नेपोटिज्म के मामले पर जांच हो रही थी लेकिन अब मामला पूरी तरह से पलट गया है…इसपर कमिश्नर की ओर से जवाब दिया गया कि बस अब प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म हो गई है.

इसके अलावा जब कमिश्नर से पूछा गया कि रिया के बयान से क्या कुछ निकलकर आया है, जिसपर उन्होंने तुरंत कहा कि आप अपना कैमरा बंद कर लें, प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म हो चुकी है. मेरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस तरह का व्यवहार ना करें.

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में केस से जुड़ी जानकारी दी. जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत और रिया के संबंध ठीक नहीं थे, इसलिए रिया घर छोड़कर चली गई थीं. रिया और सुशांत के परिवार के बीच भी लगातार अनबन चल रही थी.

साथ ही सुशांत को लेकर कहा गया कि वो लगातार गूगल पर बायपोलर, शांति से मौत जैसी बातों को सर्च कर रहे थे. इतना ही नहीं सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा की मौत से परेशान थे, क्योंकि उनका नाम बार-बार इस्तेमाल किया जा रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *