विकास दुबे एनकाउंटर पर बोले सीएम योगी, राक्षसों के नाश के लिए राजसत्ता को तैयार रहना चाहिए

अयोध्या। अयोध्या में राम जन्मभूमि पूजन के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर गोलीकांड के आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर पर भी अपनी बात रखी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बतौर सीएम यूपी की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाली और इस कार्य को मैंने पिछले तीन सालों से बड़े नजदीक से महसूस किया है. हमारी प्रतिबद्धता उत्तर प्रदेश की 24 करोड़ जनता को सुरक्षा देना है. प्रदेश की जनता को सुरक्षा प्रदान करना हमारा दायित्व है.

विकास दुबे एनकाउंटर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राक्षसी प्रवृतियों का नाश होना ही चाहिए. संत प्रवृतियों का उत्थान होना चाहिए. सज्जनों के उत्थान के लिए और दुष्टों के दमन के लिए राजसत्ता को हमेशा तैयार रहना चाहिए. पिछले तीन सालों में उत्तर प्रदेश में अपराध कम हुए हैं. कानून व्यवस्था की स्थिति बेहतर है और आगे भी बेहतर स्थिति होगी.

क्या विकास दुबे का एनकाउंटर सही था या नहीं, इस सवाल के जवाब में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उसकी जांच चल रही है. सुप्रीम कोर्ट ने उसके लिए एक न्यायिक आयोग गठित किया है. हमने भी एक एसआईटी गठित की है. जो भी परिणाम सामने आएंगे, उससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *