गंदी बात 4 की एक्ट्रेस मेघा प्रसाद को बॉयफ्रेंड के साथ देख भड़क गए थे पिता, सड़क पर ही की पिटाई

ऑल्ट बालाजी की चर्चित वेब सीरीज गंदी बात के चौथे सीजन में नजर आईं एक्‍ट्रेस मेघा प्रसाद खूब चर्चा में हैं । मेघा बहुत ही चुलबुली लड़की है, उन्हें दोस्तों के साथ घूमना-फिरना बहुत अच्छा लगता है। हाल ही में मेघा ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह स्कूल में पढ़ती थीं तो एक बार उनके पिता ने उऩ्हें बॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था। जिसके बाद एक्ट्रेस की काफी पिटाई हुई थी।

मेघा ने बताया किस्‍सा

मेघा ने इंटरव्‍यू में बताया कि, जब वो स्‍कूल में पढ़ती थीं तो एक दिन वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्कूल से आ रही थीं। दोनों ने हाथों में हाथ डाले हुए थे। तभी पीछे से किसी ने मेघा के कंधे पर हाथ रखा। मेघा को लगा कि कोई अन्य दोस्त है जो उन्हें बुला रहा है। मेघा ने हाथ झटक दिया। पीछे से फिर मेघा के कंधे पर हाथ आया मेघा ने फिर हाथ झटक दिया। तीसरी बार में हाथ मेघा के कंधे पर आया तो उन्हें पीछे ही मोड़ दिया गया। तभी मेघा के होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि उनके पिता उन्हें इतनी देर से पीछे से टैप कर रहे थे। मेघा ने बताया कि वो बहुत बहुत घबरा गई थीं।

मेघा के पिता ने कर दी पिटाई

मेघा ने बताया कि उनके पिता बहुत गुस्से में आ गए थे। मेघा के पिता का गुस्सा इतना बढ़ गया था कि उन्होंने सबके सामने मेघा को पीटना शुरू कर दिया। मेघा के पापा ने बॉयफ्रेंड के सामने ही उनकी पिटाई कर दी। बहरहाल मेघा इन दिनों जमकर चर्चा में हैं । वेब सीरीज गंदी बात के बाद से ही वह खूब पॉपुलर हो गई हैं । एक्ट्रेस मेघा गंदी बात के एपिसोड ‘प्यार का दर्द मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ में नजर आई हैं।

बोल्‍ड और हॉट एक्‍ट्रेस

मेघा प्रसाद बोल्ड रोल करने से परहेज नहीं करतीं । ब्यूटीफुल मेघा की ड्रेसिंग स्टाइल फेमस हो गइ र्है । यंगस्‍टर्स के बीच वो काफी चर्चा में रहती हैं । मेघा प्रसाद का इंस्‍टाग्राम फैनस काफी पसंद करते हैं, उनके फॉलोअर्स धीरे-धीरे तेजी से बढ़ रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *