खुद के बचाव में रिया ने सार्वजनिक किए व्हाट्सऐप चैट, सुशांत की बहन को विलेन बताने की कोशिश

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संदेह के घेरे में आई रिया चक्रवर्ती अब लगातार अलग-अलग तरीके से खुद का बचाव करने की कोशिश कर रही हैं। शनिवार (अगस्त 8, 2020) को उनकी लीगल टीम ने उनके और सुशांत के बीच हुई व्हाट्सऐप चैट सार्वजनिक की। इसमें सुशांत अपनी बहन प्रियंका को लेकर बातें कर रहे हैं। इस चैट में सुशांत कथित तौर अपनी बहन से काफी नाराज दिख रहे हैं।

इस व्हाट्सऐप चैट में पहले तो दोनों बेहद ही आराम से बात करते हैं। इसके बाद सुशांत एक के बाद एक अपनी बहन को लेकर कई बातें रिया को बताते हैं। सुशांत पहले रिया को मैसेज करते हैं और उसमें लिखते हैं, “तुम्हारा परिवार बहुत शानदार है। सर (रिया के पिता) बहुत सही हैं। शौविक सहानुभूति से भरा हुआ है और तुम भी जो कि मेरी हो, इन जरूरी बदलावों के पीछे तुम एक पर्याप्त कारण हो। तुम सभी के आसपास रहना मेरे लिए खुशी की बात होगी। चीयर्स मेरी दोस्त, मेरी रॉकस्टार बनने के लिए।”

रिया-सुशांत की वॉट्सऐप चैट में सामने आई ये बातें, बहन से थी नाराजगी!

अगले मैसेज में सुशांत लिखते हैं, “तुम प्लीज मुस्कुराती रहो, तुम इसमें बहुत अच्छी लगती हो। मैं अब सोने की कोशिश करता हूँ। काश मुझे जमीला जैसा कोई सपना आए। कितना अच्छा होगा ना? टाटा…” ये चैट दोनों के बीच शाम 6 बजकर 8 मिनट से 6 बजकर 14 मिनट के बीच हुई थी।

रिया-सुशांत की वॉट्सऐप चैट में सामने आई ये बातें, बहन से थी नाराजगी!

इसके बाद रिया एक बार फिर से रात को 8 बजे के आसपास मैसेज कर उनका हालचाल लेती हैं। इसके जवाब में सुशांत की तरफ से मैसेज आता है, “अच्छा नहीं है…मेरी बहन अब सिड भाई को विक्टिम कार्ड खेलकर मैनिपुलेट कर रही है ताकि इस पूरी बात से ध्यान भटक कर (वही बात जिसे मैं और तुम पीछे छोड़ रहे हैं) मुझ पर आ जाए कि मैंने फिजिकली पनिशमेंट उन्हें दी। ये बहुत निराशाजनक बात है।”

बताया जा रहा है कि ‘सिड भाई’ के रूप में संभवतः वह सिद्धार्थ पिठानी की बात कर रहे हैं। इसके बाद रिया उनसे कहती हैं कि मीटिंग के बाद फोन करना। इसके बाद सुशांत का मैसेज है। यह मैसेज उन्होंने अपनी बहन को किया था।

सुशांत ने लिखा, “(प्रियंका के लिए) इस गिरी हुई हरकत के लिए, शराब के नशे में छेड़छाड़ में तुम विक्ट‍िम कार्ड का गेम खेलकर उसे कवरअप करने की कोश‍िश कर रही हो। तो मेरी प्यारी बहन, वहाँ हमारी माँ है और भगवान हैं, जिन्होंने मुझे सिखाया, और तुमने उस सीख के मुताबिक एक अपराध किया है।”

रिया-सुशांत की वॉट्सऐप चैट में सामने आई ये बातें, बहन से थी नाराजगी!

उन्होंने आगे लिखा, “अगर तुम्हें अपने अहंकार की वजह से कुछ नजर नहीं आ रहा है तो फिर भगवान ही तुम्हारा भला करे क्योंकि मैं नहीं डरता और मैं आगे भी उस काम को जारी रखूँगा जो अब तक किया है। मैं दुनिया में जरूर बदलाव लाता रहूँगा। भगवान और प्रकृति को ही यह फैसला करने दें कि किसका काम सही है।”

सुशांत ने अगला मैसेज जो रिया को भेजा वो ‘सिड’ के लिए था, जिसमें लिखा था, “उन्होंने तुम्हें मेरी आँखों के सामने मारा और वो मेरी बहन ने किया जिसे लोग समझते हैं कि शराब के नशे में किया होगा और तुम उसकी विक्ट‍िम कार्ड वाली बातों को मान भी रहे हो।”

इसमें आगे लिखा गया, “प्लीज मुझे यह भी बताओ कि तुमने और मैंने ऋष‍िकेश बस में क्या किया था। तब तो हम दोनों बार-बार शर्म‍िंदा होंगे, अगर हम बहन के नजर‍िए से देखें तो। मैं मह‍िलाओं की इज्जत करता हूँ पर उन्होंने यह भी सिखाया है कि हमेशा सही का साथ दें और जो बराबर में है उससे डरे नहीं।”

सुशांत आगे लिखते हैं, “क्या तुम्हें लगता है कि बहस करने वाली मेरी कोई भी बात एक परेशानी है और उनका काम सही है। भाई मैं सभी रिश्ते छोड़ दूँगा और दुनिया में पॉजिट‍िव बदलाव लाने के लिए जो कर रहा हूँ उसमें ही लग जाऊँगा। तुम वही करो जो तुम्हें सही लगता हो। मैं समझ लूँगा।”

NBT

एक और चैट में सुशांत लिखते हैं कि उन्हें अपनी बहन की चिंता हो रही है। वह बहुत दुष्ट है। फिर रिया कहती हैं चलो ये मामला निपटाते हैं, मैं उन्हें (बहन को) फोन करूँगी।

ये चैट्स रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने साझा की हैं। ये चैट्स कितनी सही हैं और कितनी गलत ये हम नहीं कह सकते। इन चैट्स के मुताबिक सुशांत की बहन प्रियंका ने सिद्धार्थ पिठानी पर हाथ उठाया था और सुशांत इस बात का विरोध कर रहे थे। साथ ही रिया चक्रवर्ती इसमें सुशांत का साथ दे रही थीं।

हालाँकि, सुशांत के फैंस का कहना है कि रिया खुद के प्रति सहानुभूति बटोरने और एक्टर की बहन को गलत साबित करने की कोशिश कर रही हैं।

गौरतलब है कि सुशांत के पिता केके सिंह ने 25 जुलाई को पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के साथ धोखाधड़ी करने और उन्हें खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज करवाया था। इस केस में उन्होंने रिया, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, माँ संध्या चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती को आरोपित बनाया था।

केके सिंह ने मीडिया से भी बातचीत में रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसमें सुशांत के अकाउंट से पैसे निकालने का आरोप भी है। फिलहाल, इस मामल में ईडी ने भी मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर रिया से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *