रिया चक्रवर्ती का महेश भट्ट के साथ वीडियो वायरल, एक्ट्रेस ने तब प्यार को लेकर कही थी ऐसी बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब जांच सीबीआई को सौंप दी गई है, सीबीआई ने सबसे पहले जिन लोगों को आरोपी बनाया था उनमें मुख्‍य नाम रिया चक्रवर्ती का ही है, इसके अलावा अन्‍य आरोपियों में उनके परिवार के अन्‍य सदस्‍यों के नाम शामिल हैं । इन खबरों के बीच सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो उनकी फिल्म जलेबी के प्रमोशन के दौरान का है । वीडियो में उनके साथ महेश भट्ट भी हैं ।

प्‍यार को लेकर ये सोचती हैं रिया

गुड टाइम्स चैनल से बात करते हुए रिया चक्रवर्ती ने बताया था कि फिल्म जलेबी को करने के बाद कैसे प्यार को लेकर उनकी सोच बदल गई है । रिया ने कहा –  पहले मैं वही सोची थी जैसे बाकी सब सोचते हैं जैसे डेट पर जाना, रोमांटिक चीजें करना, ये और वो। इसके बाद लास्ट में जब इन सब चीजों से भर जाए तो 1 या 1.5 साल साल के बाद ऐसा समय आता है जब आपका इन सबसे मन भर जाता है और फिर आप एक दूसरे को मारना चाहते हैं या एक दूसरे को बदलना चाहते हैं।

बदल गई है सोच

रिया आगे कहती हैं, लेकिन अब मुझे लगता है कि चीजें अलग हैं। अब प्यार को लेकर मेरी सोच बदल गई है। अब प्यार को लेकर मेरी सोच और गहरी हो गई है और रियल फीलिंग है और इसका यही मतलब है कि मैं पूरी लाइफ सिंगल रहने वाली हूं। इस पूरे वीडियो के दौरान महेश भट्ट उनका हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं । जिसे लेकर उन्‍हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है ।

ट्रोलर्स के निशाने पर महेश और रिया
वीडियो में महेश भट्ट रिया चक्रवर्ती के हाथों में हाथ डालकर खड़े नजर आ रहे हैं, वहीं उन्‍होने रिया के कंधों पर ऐसे सिर रखा हुआ है, जैसे वो अभी गिर जाएंगे । सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो में दोनों को देखकर सवाल उठा रहे हैं । महेश भट्ट को लेकर कहा जा रहा है, कि इन्‍हें पता नहीं है कैमरे के सामने कैसे रहा जाता है । ये रिया पर ऐसे झूल रहे हैं जैसे अभी गिरने वाले हों । वहीं रिया को लेकर भी उंगली उठाई जा रही है, उनको लेकर कमेंट लिखा जा रहा है कि रिया को महेश भट्ट की इन हरकतों से कोई दिक्‍कत नहीं हो रही है । कई ने लिखा है कि रिया को अब जीवनभर सिंगल ही रहना होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *