सीएम योगी के दिल्ली के नमूने वाले बयान पर बोले संजय सिंह, मेरे सवालों का जवाब तो दीजिए

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को विधानसभा में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह का नाम लिए बिना उन्हें नमूना करार दिया। कहा, कि ये यूपी की बात करते हैं लेकिन दिल्ली में क्या हालत कर दी, उस पर बात नहीं करते। जिन्होंने दिल्ली को बर्बाद किया, जिन लोगों ने यूपी और बिहार के नागरिकों के साथ दुर्व्यव्हार करके जबरन वहां से भगाया, वे बेशर्मी के साथ यहां आकर ऊलजलूल बातें करते हैं। यूपी में प्रति लाख 12 मौतें हुई हैं, जबकि दिल्ली में आंकड़ा 124 है।

इसके बाद संजय सिंह ने एक वीडियो ट्वीट कर इसका जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि अगर यूपी में ब्राह्मणों,दलितों,पिछडो,वंचितों पर हो रहे अत्याचार का मुद्दा उठाना नमूनापन है तो आप मुझे नमूना कह सकते है लेकिन मुद्दों से भटकाने के बजाय मेरे सवालों का जवाब दीजिये योगी जी।

वहीं दूसरी ओर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस मामले पर ट्वीट कर संजय सिंह का साथ दिया। उन्होंने कहा कि उप्र के मुख्यमंत्री द्वारा विधानसभा के पटल पर राज्यसभा के एक सांसद के प्रति अपमानजनक शब्द का प्रयोग करना सांसद और संसद की घोर अवमानना है।संसद स्वत: संज्ञान लेते हुए तत्काल निर्णायक कार्रवाई करे। संसद की गरिमा गिरानेवाले भला संविधान का मान क्या करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *