बिग बॉस 14: पोस्‍टपोन हो गया सलमान खान का शो, फैंस को था बेकरारी से इंतजार, जानें वजह

कोरोना काल में टीवी पर वही पुराने शो देखकर जनता ऊब गई है, कुछ चैनल्‍स पर नए शो आने शुरू हो गए हैं । लेकिन सुरक्षा के ज्‍यादा नियम अपनाने के कारण अभी सारे शो रिज्‍यूम नहीं हो पाए हैं । इस बीच टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो को लेकर भी बड़ी खबर आ रही है । जी हां, ये खबर उन फैंस के लिए दुखभरी है जो लंबे समय से सलमान खान के शो बिग बॉस 2020 का इंतजार कर रहे थे ।

पोस्‍टपोन हो गया शो

बिग बॉस 14 यानी कि बिग बॉस 2020 के इसी सितंबर महीने के आखिर में शुरू होने की अटकलें जोरों पर थीं, लेकिन फिलहाल आ रही खबर ये है कि बिग बॉस 14 के एक महीने आगे पोस्टपोन हो गया है । दरअसल पिंकविला की ओर से मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि चैनल और मेकर्स को शो एक महीना आगे खिसकाना पड़ रहा है क्योंकि मुंबई की भारी बारिश की वजह से सेट पर रिपेयर वर्क को नुकसान पहुंचा है ।

बिग बॉस का सेट तैयार नहीं है

रिपोर्ट के मुताबिक बारिश की वजह से रिपेयर वर्क अब देरी से होगा । यानी कि बिग बॉस का सेट कंटेस्टेंट्स के लिए पूरी तरह तैयार नहीं है । कोरोना के कारण वैसे भी सेट पर तमाम एहतियात बरते जा रहे हैं, अब मुंबई में हुई भीषण बारिश ने मामला थोड़ा और गंभीर कर दिया है । खबर आ रही है कि अब ये शो अक्टूबर तक खिसक गया है, और तभी अेलीकास्‍ट होने की संभावना है । एक अन्‍य सूत्र के हवाले से ये भी कहा जा रहा है कि इस बार मेकर्स शो को 4 अक्टूबर से लाइव करने का प्लान कर रहे हैं ।

प्रोमो हुए वायरल

कोराना काल में बिग बॉस सीजन 14 को लेकर फैंस में जबरदस्‍त बज क्रिएट हो रहा था, शो में कौन-कौन कंटेस्‍टेंट होगा इसे लेकर तमाम अटकलें जारी थीं । इस बार का सीजन सबसे अलग होने के कयास हैं, खास बात ये भ्‍ज्ञी कि इस बार बिग बॉस 14 को बिग बॉस 2020 के नाम से प्रमोट किया जा रहा है । बहरहाल अब दर्शकों को इस शो के आने का इंतजार है, शो के प्रोमो वायरल हो गए हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *