UP: प्रियंका ने की योगी सरकार को ट्रोल करने की कोशिश, 12 पुलिस थानों ने दिए सटीक जवाब

लखनऊ। कॉन्ग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा ने आज, मंगलवार (अगस्त 25, 2020) उत्तर प्रदेश के बलिया में पत्रकार की हत्या समेत अन्य वारदातों का हवाला देते हुए योगी सरकार पर कटाक्ष किया और उत्तर प्रदेश के ‘अपराध मीटर’ का एक पोस्टर ट्वीट कर अपने दिन की शुरुआत की।

प्रियंका गाँधी वाड्रा ने अपने इस ट्वीट में लिखा, “यूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है। प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम्। ये यूपी में केवल दो दिनों का अपराध का मीटर है। यूपी सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती है मगर अपराध चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है।”

लेकिन प्रियंका गाँधी ने शायद ही इन अपराधों को सामने रखते वक़्त इस बात पर ध्यान दिया होगा कि उत्तर प्रदेश पुलिस इन सभी मामलों पर कार्रवाई कर चुकी है, जिनमें आधे से अधिक में आरोपित गिरफ्तार भी कर लिए गए हैं जबकि कुछ मामले आत्महत्या और पड़ोसियों के आपसी विवाद को लेकर थे।

प्रियंका गाँधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में घटित रविवार को 9 और सोमवार को हुई 12 वारदातों का जिक्र करते हुए कहा कि यूपी में केवल दो दिनों का अपराध का मीटर है। प्रियंका गाँधी ने उत्तर प्रदेश पुलिस के जिस-जिस थाना क्षेत्र के अपराध का इस पोस्टर में जिक्र किया था उन सभी ने अपने अपने थानान्तर्गत हुए इन अपराधों का विवरण देकर प्रियंका गाँधी वाड्रा की चिंता (चिंताओं) का बड़े रोचक तरीके से समाधान किया।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने इन अपराधों का विवरण ट्वीट के जरिए दिया –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *