सुशांत सिंह केस LIVE: DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, CBI करेगी सवालों की बौछार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या थी या आत्महत्या? इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पिछले सात दिनों से सीबीआई की टीम तफ्तीश में जुटी हुई है। इस बीच सीबीआई ने आज यानी जांच के आठवें दिन सुशांत सिंह मौत मामले में पूछताछ के लिए अभिनेत्री और मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को बुलाया है। इससे पहले रिया के भाई शॉविक से सीबीआई ने करीब 12 घंटे तक पूछताछ की थी। आज रिया चक्रवर्ती सीबीआई के समक्ष पूछताछ के लिए उपस्थित हो रही हैं। आखिरकार रिया चक्रवर्ती 8 जून को सुशांत का फ्लैट छोड़ कर क्यों गईं, क्या है सुशांत केस में ड्रग्स का कनेक्शन, रिया 45 मिनट तक मॉर्चरी में क्या कर रही थीं, क्या सच में डिप्रेशन में थे सुशांत? ऐसे तमाम सवालों की बौछार सीबीआई कर सकती है।

Sushant Singh Rajput case live updates:

-सुशांस सिंह राजपूत केस में कुछ देर में सीबीआई शुरू करेगी रिया से पूछताछ का सिलसिला।

-सुशांत केस के सिलसिले में पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच चुकी हैं। यहीं पर सीबीआई की टीम ठहरी हुई है।

दरअसल, 28 वर्षीय अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने पटना में दर्ज अपने एफआईआर में मुख्य आरोपी बनाया है। सुशातं के पिता केके सिंह की ओर से दर्ज एफआईआर में सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने और पैसे लेने का आरोप लगाया है। दरअसल, पिछले सप्ताह 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट की अनुमति मिलने के बाद सीबीआई ने इस मामले में जांच शुरू की है। सीबीआई ने अब तक रिया चक्रवर्ती के पिता, भाई शॉविक और अन्य से पूछताछ की है।

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई द्वारा की जा रही पूछताछ में शामिल होने के लिए रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक चक्रवर्ती गुरुवार को डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचा। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह पहली बार है जब मामले की जांच कर रही सीबीआई रिया चक्रवर्ती के परिवार के किसी सदस्य से पूछताछ कर रही है।

शौविक सांताक्रूज के कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह करीब सवा दस बजे एक कार में सवार होकर पहुंचा। गौरतलब है कि यहीं पर सीबीआई के अधिकारी रूके हुए हैं। शौविक से पहले, सीबीआई ने गुरुवार को सिद्धार्थ पिठानी को लगातार सातवें दिन पूछताछ के लिए बुलाया था। पिठानी सुशांत के साथ उनके घर में रहते थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिठानी डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह करीब नौ बजे एक कैब में सवार होकर पहुंचे थे। जांच एजेंसी ने बुधवार को भी पिठानी से 12 घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की थी।

सुशांत जिस वॉटरस्टोन रिजॉर्ट में कुछ समय के लिए रूके थे, वहां का मैनेजर भी बुधवार को डीआरडीओ के अतिथि गृह में आया था। बांद्रा पुलिस का एक दल भी बुधवार को यहां आया था और करीब एक घंटे ठहरा था।

बता दें कि बांद्रा के मॉन्ट ब्लैंक अपार्टमेंट्स में 14 जून को 34 वर्षीय सुशांत की लाश उनके कमरे में मिली थी। घटना के वक्त पिठानी, कुक नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत घर में ही मौजूद थे। कूपर अस्पताल जहां पर सुशांत की अटॉप्सी हुई थी वहां बुधवार को सीबीआई का दल गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *