‘इंडियन आइडल’ फेम सिंगर रेणु नागर ICU में भर्ती, ब्वॉयफ्रेंड के सुसाइड की खबर सुनकर हालत हुई खराब

राजस्थान के अलवर शहर से रियलिटी शो इंडियन आइडल में भाग ले चुकीं सिंगर रेणु नागर आईसीयू में भर्ती हैं। उनके ब्वॉयफ्रेंड प्रेमी रवि नट ने बीती रात जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। प्रेमी की मौत की खबर सुनने के बाद सिंगर रेणु नागर को बेहोशी की हालत में मित्तल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिंगर रेणु नागर के प्रेमी रवि नट की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा कर दिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसने भीड़ को अस्पताल से खदेड़ दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बता दें कि मृतक रवि नट के परिजनों ने रेणु नागर, उसके पिता और अस्पताल के डॉक्टरों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मृतक के भाई ने रेणु नागर पर उसके भाई रवि नट को टॉर्चर करने का आरोप लगाया है।

इसके अलावा उन्होंने सिंगर के पिता प्रकाश नागर और अस्पताल के डॉक्टरों पर मिलीभगत का भी आरोप लगाया है। एनईबी थाने के एएसआई पांचू राम ने बताया कि रवि जहरीला जहर खाकर अस्पताल में भर्ती हुए थे। मित्तल हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजनों ने उन्हें कोई लिखित रिपोर्ट नहीं दी है।

गौरतलब है कि रवि सिंगर रेणु नागर के घर तबला सीखने जाता था। इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं। करीब एक महीने पहले वह प्रेमी रवि के साथ घर से भाग गई थी। इस मामले को लेकर रेणु नागर के पिता ने पुलिस थाने में पुलिस थाने के खिलाफ केस दर्ज कराया था। कुछ दिनों पहले ही दोनों लौटे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *