USA में दोबारा रिलीज हुई ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30, एक्टर ने जाहिर की खुशी

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की साल 2019 में रिलीज फिल्म सुपर 30 को बहुत पसंद किया गया। अब मेकर्स ने ‘सुपर 30’ को रीगल वर्जीनिया सेंटर और रीगल कंट्रीसाइड, वर्जीनिया, यूएसए में फिर से रिलीज किया है। फिल्म को हाल ही में नीदरलैंड में रिलीज किया गया था। यह जानकारी रिलायंस एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है।

‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन ने पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाई थी। क्रिटिक्स ने फिल्म में ऋतिक के परफॉर्मेंस को बहुत सराहा था। फिल्म के दोबारा रिलीज होने की खुशी ने ऋतिक रोशन ने लिखा, ‘सुपर 30 को जो प्यार और प्रशंसा मिली है, वह दिल को छू लेने वाला है, ठीक उसी तरह वह दुनिया पर अपनी छाप छोड़ रहे हैं और हजारों लोगों को प्रेरित कर रहे हैं।

”फिल्म में उनका मेकअप हो या उनका लहजा या फिर उनकी भूमिका के प्रति समर्पण, आनंद कुमार के रूप में ऋतिक ने अपनी प्रभावशाली परफॉर्मेंस से सभी का मन मोह लिया है। हम निश्चित हैं कि “सुपर 30″ 28 अगस्त को अपनी रिलीज के साथ यूएसए में भी दर्शकों से प्रशंसा प्राप्त करेगी।”

फिल्म सुपर 30 का निर्देशन विकास बहल ने किया है। साजिद नाडियाडवाला द्वारा सह-निर्मित और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-वितरण किया गया है। इसमें ऋतिक रोशन के अलावा मृणाल ठाकुर, वीरेंद्र सक्सेना, पंकज त्रिपाठी, आदित्य श्रीवास्तव और अमित साध ने भी अहम किरदार निभाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *